Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar-Ram Charan Dance: राम चरण ने अक्षय कुमार के गाने पर किया स्टेजतोड़ डांस, देखें वीडियो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राम चरण (Ram Charan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो सोशल मीडिया पर छा गया।

- Advertisement -

Akshay Kumar And Ram Charan Dance: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राम चरण (Ram Charan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टेज पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। आप भी देखिए अक्षय कुमार और राम चरण का ये शानदार वीडियो।

और पढ़िएशर्लिन चोपड़ा के बाद अब इस एक्ट्रेस ने Sajid Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- ‘हरकतों से चौंक गई थी’

स्टेज पर बजी तालियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राम चरण (Ram Charan) के वीडियो में देख सकते हैं कि, टॉलीवुड स्टार राम चरण ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं और अक्षय कुमार का हुकअप स्टेप कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों स्टेज पर जमकर थिरकते हैं। वहीं फिर राम चरण की एक फिल्म का गाना बजता है जिसपर अक्षय कुमार, राम चरण के गाने पर डांस करते हैं। दोनों को स्टेज पर एक साथ देखकर फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने की ये डिमांड

राम चरण (Ram Charan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे ही एक दूसरे के डांस स्टेप को करते हैं, वैसे ही स्टेज पर तालियां बजनी शुरू हो जाती है। वीडियो को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और एक साथ पर्दे पर देखने की डिमांड कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि, हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में हिस्सा लेने के राम चरण दिल्ली आए थे और तभी उन्होंने अक्षय कुमार संग स्टेज पर डांस कर फैंस का दिल जीत लिया।

और पढ़िएAmitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने राकेश कुमार के लिए लिखा ब्लॉग, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए थे शामिल

दोनों का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राम चरण (Ram Charan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास फिल्मों की लाइनें लगी हुई है और दोनों पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अक्षय कुमार जल्द ही मराठी फिल्म से मराठी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं राम चरण भी ‘आरसी-15’ में नजर आएंगे। वहीं अक्षय और राम चरण को साथ देखने के लिए फैंस अपील कर रहे हैं और देखना है कि मेकर्स फैंस की इस विश को कब तक पूरा करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts