--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar: बहन अलका भाटिया को यादकर रो पड़े अक्षय कुमार, सुनाया बचपन का किस्सा

- Advertisement -

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अपनी फिल्म कास्ट के साथ फेमस टीवी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में पहुंचे। जहां एक्टर की आंखें नम हो गई और रोने लगे।

दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में बतौर गेस्ट नजर आएंगे। चैनल ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है। रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में एक्टर अपनी फिल्म की उन चारों बहनों के साथ पहुंचते हैं। यहां उनका जोरदार स्वागत किया जाता है। फिर एक छोटा बच्चा एक्टर को सॉन्ग ‘फूलों का तारों का सबका कहना है…’ डेडिकेट करता है और स्क्रीन पर अक्षय और उनकी रियल लाइफ सिस्टर की कुछ अनसीन तस्वीरें स्क्रीन पर फीचर होने लग जाती हैं।

गाना और फोटो को देख अक्षय भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों से टप-टप आंसू बहने लगते हैं। वीडियो में अक्षय उन आंसुओं को लाल रंग के गमछे से पोंछते हुए भी दिखाई देते हैं। फिर अक्षय कुमार कहते हैं वह अपनी बहन को ‘देवी’ बुलाते हैं। ‘हम एक छोटे से घर में रहते थे। उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई। जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है।’

बता दें कि आनंद एल राय की डायरेक्टड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर अहम रोल में हैं। वहीं सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत एक्टर की बहनों का किरदार निभा रही हैं। इस मूवी की कहानी हिमांशू शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म के गाने हिमेश रेशमिया ने गाए हैं और बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

 

अक्षय की बहन अल्का भाटिया की बात करें उन्होंने सुरेंद्र हीरा नंदी से 23 दिसंबर 2012 को शादी की थी, उनके पति ‘हाउस ऑफ हीरानंदानी’ के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। ‘हाउस ऑफ हीरानंदानी’ एक लीडिंग बिजनेस ग्रुप है, जो भारत में रियल एस्टेट और हाउसिंग सेक्टर में काम करता है। अल्का काफी शांत स्वभाव की हैं ज्यादा समय घर पर ही बिताना पसंद करती हैं, और लाइमलाईट से दूर रहती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss