---विज्ञापन---

Ajay Devgn: ‘दृश्यम 2’ की सक्सेस के बीच भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, महादेव को कहा…

Ajay Devgn: अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। दूसरे वीकेंड पर अजय की फिल्म ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। वहीं फिल्म की सफलता को देखते हुए अजय देवगन भगवान भोलेनाथ […]

Ajay Devgn: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है। फिल्म की सफलता के बीच अजय भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंच गए।
Ajay Devgn: 'दृश्यम 2' की सक्सेस के बीच भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन

Ajay Devgn: अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। दूसरे वीकेंड पर अजय की फिल्म ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। वहीं फिल्म की सफलता को देखते हुए अजय देवगन भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंच गए। भगवान काशीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अजय की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान को पाकर अजय देवगन गदगद हैं।

और पढ़िएRanbir-Alia Trolling: बार्सिलोना की जर्सी पर बेटी का नाम लिख ट्रोल हुए रणबीर-आलिया, यूजर बोले- ‘ये बच्ची कभी सक्सेसफुल…

अजय देवगन ने शेयर की तस्वीर

भगवान का दर्शन करने गए अजय देवगन ने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा – काशी विश्वनाथ के दर्शन , इस पल का मैंने बेहद बेसब्री से इंतजार किया है। तस्वीर में अजय माथे पर चंदन का टीका लगाए, गले में फूल की मालाएं पहने नजर आ रहे हैं। एक्टर द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही उनके चाहने वालों के कमेंट के बाढ़ आ गए। सभी एक्टर को फिल्म की सक्सेज के लिए बधाई दे रहे हैं।

‘भोला’ का टीजर

हाल ही में अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ का टीजर रिलीज किया था। इस टीजर को रिलीज करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा था- कौन है वो जिसको पता है कि वह खुद लापता है। फैंस उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: सारा अली खान ने पैपराजी से छिपाया चेहरा, गाड़ी में नीचे झुककर हुईं रवाना

100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुआ ‘दृश्यम 2’

अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) बॉक्स ऑफिस ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। दूसरे वीकेंड पर अजय देवगन की फिल्म ने शुक्रवार को 15.38 करोड़ रुपये, शनिवार 21.59 करोड़ रुपये, रविवार 27.17 करोड़ रुपये, सोमवार 11.87 करोड़ रुपये, मंगलवार 10.48 करोड़ रुपये, बुधवार 9.55 करोड़ रुपये, गुरुवार 8.62 करोड़ रुपये की कमाई की। कुल ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने अभी तक 104.66 करोड़ का कलेक्शन किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 06:32 PM