Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranbir-Alia Trolling: बार्सिलोना की जर्सी पर बेटी का नाम लिख ट्रोल हुए रणबीर-आलिया, यूजर बोले- ‘ये बच्ची कभी सक्सेसफुल…

Ranbir-Alia Trolling: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी महीने की 6 तारीख को पैरेंट्स बने हैं। वहीं आलिया ने बीते दिन पोस्ट कर अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। रालिया की बच्ची का नाम ‘राहा’ है। हालांकि, आलिया के इस पोस्ट में भी नेटिजनन्स ने एक कमी ढूंढ ली है। […]

Ranbir-Alia Trolling: बार्सिलोना की जर्सी पर बेटी का नाम लिख ट्रोल हुए रणबीर-आलिया, यूजर बोले- 'ये बच्ची कभी सक्सेसफुल...
Ranbir-Alia Trolling: बार्सिलोना की जर्सी पर बेटी का नाम लिख ट्रोल हुए रणबीर-आलिया, यूजर बोले- 'ये बच्ची कभी सक्सेसफुल...

Ranbir-Alia Trolling: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी महीने की 6 तारीख को पैरेंट्स बने हैं। वहीं आलिया ने बीते दिन पोस्ट कर अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। रालिया की बच्ची का नाम ‘राहा’ है। हालांकि, आलिया के इस पोस्ट में भी नेटिजनन्स ने एक कमी ढूंढ ली है। इसी के बाद से कपल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

और पढ़िएDisha Patani Mystery Man: अलेक्जेंडर एलेक्स हैं दिशा पटानी के मिस्ट्री मैन, जल्द करेंगे रिश्ते को ऑफिशियल?

Alia Bhatt ने किया बेटी के नाम का ऐलान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने पैरेंट्स-हुड को एन्जॉय कर रहे हैं। बीते दिन पोस्ट कर आलिया अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर चुकी हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अलग-अलग भाषाओं में बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। वहीं इस पोस्ट की तस्वीर पर नेटिजन्स की नजरें जा टिकी हैं। रालिया (RaAlia) ने बेटी के नाम को यूनीक तरीके से रिवील किया। दरअसल, पिक्चर में आलिया और रणबीर अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। साथ ही दीवार पर टंगी जर्सी पर उनका नाम यानी की ‘राहा’ लिखा हुआ है।

नेटिजन्स ने कपल को लिया आड़े हाथ

फोटो में नजर आ रही जर्सी बार्सिलोना (स्पेन की फुटबाल टीम) की है। इसी को देखकर ट्रोलर्स ने बवाल खड़ा कर दिया है। बार्सिलोना की जर्सी देख भड़के एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इस जर्सी की कोई जरूरत नहीं थी।’ दूसरे ने लिखा,’मतलब यूनीक के नाम पर कुछ भी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इस जर्सी का क्या मतलब है…क्या आप जानते हैं कि ‘राहा’ फुटबाल प्लेयर बनेगी।’ एक ने तो ये तक लिख दिया कि ये बच्ची कभी सक्सेसफुल नहीं होगी क्योंकि इसका नाम बार्सिलोना की जर्सी पर लिखा हुआ है।

और पढ़िएVideo: विद्या बालन ने सरसों के तेल को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, फैंस भी हो गए कन्फ्यूज

शादी के 7 महीने बाद ही मां बनीं Alia Bhatt

बता दें कि इससे पहले भी आलिया भट्ट को शादी के महज 7 महीने के अंदर ही मां बनने पर ट्रोल किया जा चुका है। 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) 6 नवंबर 2022 को पैरेंट्स बन गए। इस खबर ने ट्रोलर्स को खूब तूल दी, लोगों ने कपल पर खूब मीम्स बनाए और भद्दे कमेंट कर जोड़े को आड़े हाथों लेते देखे गए।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.