---विज्ञापन---

‘क्या आप लोग अलग हो गए हैं..’? एक बार फिर चली ऐश्वर्या राय बच्चन – अभिषेक बच्चन के अलगाव की हवा

About Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Relation: बीते कई दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) के बीच मनमुटाव की खबरें चल रही हैं। हालांकि अभी तक इस कपल की ओर से इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। इसी बीच बच्चन परिवार की बहू ने सोशल […]

aishwarya rai-abhishek bachchan
aishwarya rai-abhishek bachchan

About Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Relation: बीते कई दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) के बीच मनमुटाव की खबरें चल रही हैं। हालांकि अभी तक इस कपल की ओर से इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। इसी बीच बच्चन परिवार की बहू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय की बर्थ एनिवर्सरी पर अपनी बेटी संग फोटो शेयर करती हैं। इस पोस्ट के बाद से एक बार फिर से दोनों के अलगाव की खबर तेज हो गई है। यूजर्स कमेंट फोटो में अभिषेक को तलाश रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 25 साल की उम्र में 50 साल के हीरो संग इंटिमेट सीन दे हुईं रातों रात फेमस, एक्ट्रेस ने कर दी सारी हदें पार

ऐश ने पिता को याद कर किया पोस्ट शेयर

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लंबे समय से साथ में नहीं देखा गया है। इस बीच ऐश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता संग बेटी आराध्या की एक फोटो शेयर की है। साथ में कैप्शन भी लिखा है, ‘आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा। सबसे प्यारा, दयालु, देखभाल करने वाला, मजबूत, उदार और नेक… आपके जैसा कोई नहीं… कभी नहीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं! स्मरण में प्रार्थना. हमें तुम्हारी बड़ी याद आती है’।

पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की आई बाढ़  (About Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Relation)

जैसे ही ऐश का पोस्ट लोगों की नजर में आया, लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने ऐश के पिता के बारे में लिखा, ‘ग्रेट मैन’। तो एक ने लिखा ‘नमन’। वहीं किसी ने ऐश पर उनके पिता की सदैव आशीर्वाद की कामना की। इन सभी के बीच एक यूजर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, और वो था अभिषेक के बारे में।

 Aishwarya Rai Bachchan  Abhishek Bachchan Relation

Image Credit: Instagram

नेटिजन ने पूछा कहां हैं अभिषेक ?  (About Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Relation)

एक नेटिजन ने ऐश्वर्या के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘ प्रिय ऐश..आप कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते..आपके परिवार की तस्वीरें बहुत कम होती हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि

आप लोग अलग हो गए हैं..?’ इस सवाल ने एक बार फिर से अभिषेक और ऐश के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है।

बच्चन परिवार की ओर से नहीं हुई पुष्टि

बेशक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच अलगाव की खबर गर्म हो। लेकिन अभी तक बच्चन परिवार की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

साथ ही कपल ने भी अपने रिश्तों के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे इस बात पर मोहर लगे कि, उनके बीच वाकई कोई अनबन है। अब ये तो वक्त ही बताएगा, कि इस बात में कोई सच्चाई है, या सिर्फ अफवाह हैं।

First published on: Nov 22, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.