Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी के बाद आलिया भट्ट कपूर परिवार में लेकर आई ये बदलाव, नीतू कपूर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Alia Bhatt And Neetu Kapoor: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी कर कपूर परिवार की बहू बन चुकी हैं। इस कपल की शादी 14 अप्रैल साल 2022 में हुई है। शादी को 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन इस शादी की चर्चा अभी भी जारी है। आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाकार एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी खुश हैं।

आए दिन बहू को लेकर नीतू कपूर नए नए खुलासे करती रहती हैं।इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। नीतू कपूर ने बताया है कि उन्होंने अपने बेटे में शादी के बाद क्या बदलाव देखे हैं। नीतू कपूर अपने बेटे की शादी के बाद से बेहद खुश हैं और उन्होंने बताया कि किस तरह आलिया ने शादी के बाद रणबीर की लाइफ में चीजें बदल दी हैं और पॉजिटिव बदलाव लाया है।

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

नीतू ने बेटे-बहू को लेकर ईटाइम्स से हुई बातचीत में बताया, ‘मैं आज बहुत ही खुश हूं। आलिया ने खूब प्यार और अपनापन दिया है। मैं रणबीर में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। वे साथ में काफी अच्छे दिखते हैं। मैं बहुत खुश हूं और लकी महसूस करती हूं कि आलिया हमारी फैमिली में आईं।

इसलिए, जिंदगी वाकई बदल गई है और मैं काफी संतुष्ट महसूस करती हूं। वो टेंशन होता है न कि शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई…अब हो गई।’इससे पहले नीतू कपूर ने कहा था कि वो आलिया को अपनी बहू बनाकर बेहद खुश है। बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी का कार्यक्रम दो दिन 13 और 14 अप्रैल को चला था।

और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर

दोनों की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। इस शादी में सिर्फ कपूर और भट्ट परिवार के लोगों के साथ दोनों के कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल हुए थे। नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से कमबैक कर रही हैं, जिसमें उनके ऑपोजिट अनिल कपूर हैं। फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज़ हो रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts