---विज्ञापन---

अंबानी के घर पहुंचीं आराध्या को देख ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा, ऐश्वर्या की बेटी को देख कर दिए ऐसे कमेंट

Aaradhya Bachchan In Ambani House At Ganesh Chaturthi: जाने माने बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी की पूजा रखी। इस पूजा में देश के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। ऐसे में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कैसे पीछे रह जाती तो बॉलीवुड के किंग खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, न जाने कितने स्टार्स इस […]

AARADHYA BACHCHAN AT GANESH CHATURTHI
AARADHYA BACHCHAN AT GANESH CHATURTHI

Aaradhya Bachchan In Ambani House At Ganesh Chaturthi: जाने माने बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी की पूजा रखी। इस पूजा में देश के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। ऐसे में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कैसे पीछे रह जाती तो बॉलीवुड के किंग खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, न जाने कितने स्टार्स इस पूजा में शामिल हुए और उस शाम की रौनक बढ़ा दी। इस लिस्ट में हमेशा की तरह एक और नाम भी शामिल है ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का जिन्होंने अंबानी के घर अपनी मौजूदगी दिखाई लेकिन यहां एक बार फिर वे ट्रोल हो गईं।

ऐश-आराध्या भी आईं नजर (Aaradhya Bachchan In Ambani House At Ganesh Chaturthi)

अंबानी के घर हुई इस पूजा में शाहरुख खान से लेकर कियारा आडवाणी तक अपने पार्टनर के साथ पहुंचें। हालांकि इस बार ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की जगह सिर्फ बेटी आराध्या के साथ ही नजर आईं। इस दौरान एक बार फिर मां और बेटी का स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला। यही नहीं इस बार दोनों ने एक दूसरे के साथ पेयर भी किया। ऐश और आराध्या एक जैसे सूट में नजर आए। दोनों जैसे ही अपनी कार से उतरे, उनके सेम लुक को देख पैपराजी ने तुरंत उन्हें अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया।

हो गईं ट्रोल

जहां ऐश्वर्या ने ब्लू कलर का पटियाला सूट पहना था तो वहीं आराध्या ने यैलो कलर का। इसके साथ दोनों ने एक जैसी ही मोजड़ी भी पहनी थी। दोनों का बेहद ही सिंपल लुक कुछ लोगों को पंसद आया तो वहीं कुछ लोगों को नहीं। इस बीच ही एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या के लुक को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल हमेशा की तरह ही इस बार भी आराध्या का वहीं हेयरस्टाइल था जो पिछले काफी सालों से है। इस बार भी उन्होंने बैंग्स ही बनाए हुए थे। ये देख यूजर्स अराध्या पर टूट पड़े और कमेंट की झड़ियां लगा दीं।

ये देखिए यूजर्स के कमेंट

जहां एक यूजर ने लिखा- मुझे मरने से पहले आराध्या का फोरहेड देखना है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- प्लीज इनका हेयरकट चेंज करवा दो। यही नहीं कुछ लोगों को तो मां-बेटी का ड्रेसिंग सेंस भी पसंद नहीं आया। इसके चलते एक यूजर ने कमेंट किया कि लगता है दोनों गलती से लोहड़ी की पार्टी में आ गए हैं।

First published on: Sep 20, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.