---विज्ञापन---

कंगना रनौत से आगे निकला ’12th Fail ’, 5वें दिन छापे इतने करोड़

12th Fail and Tejas Box Office Collection Day 5:  विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की ’12वीं फेल’ (12th Fail) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) ने 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि पहले दिन दोनों की फिल्मों की कमाई का बस्ता ठंडा रहा लेकिन आगे आने वाले दिनों में जहां ’12वीं […]

12th Fail, Tejas,  Box Office Collection Day 5, Vikrant Massey, Kangana Ranaut
Image Credit: Google

12th Fail and Tejas Box Office Collection Day 5:  विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की ’12वीं फेल’ (12th Fail) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) ने 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि पहले दिन दोनों की फिल्मों की कमाई का बस्ता ठंडा रहा लेकिन आगे आने वाले दिनों में जहां ’12वीं फेल’ की कमाई में इजाफा हुआ। वहीं ‘तेजस’ की कमाई का आंकड़ा बहुत धीमी गति से आगे बढ़ा। हालांकि मेकर्स को ‘तेजस’ से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा सकी। लेकिन ’12वीं फेल’ से फैंस ने ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाई थी, लेकिन फिल्म ने ‘तेजस’ से रेस में बढ़त हासिल की। आइए जानते हैं कि दोनों फिल्मों का कलेक्शन कैसा रहा।

यह भी पढ़ें: 17 साल बड़े Hrithik Roshan के प्यार में कैद Saba Azad, फैमिली संग खास बॉन्ड

12वीं फेल’ ने पांचवें दिन छापे इतने नोट (12th Fail and Tejas Box Office Collection Day 5)

विक्रांत मैसी स्टारर ‘12वीं फेल’ की कहानी बहुत ही दमदार है। इस फिल्म ने बेशक अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल न दिखाया हो। लेकिन विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित इस मूवी ने ये साबित कर दिया की इसकी कहानी में दम है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को ’12th फेल’ ने 1.60 करोड़ की कमाई की है। जोकि लिमिटेड स्क्रीन्स के हिसाब से काफी शानदार है।

पांचवें दिन ‘तेजस’ के निकले आंसु

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को लेकर फैंस के बीच में एक बेसब्री थी। लेकिन मूवी के रिलीज के बाद ये क्रेज कहीं खो सा गया है। ‘तेजस’ ने भी ‘12वीं फेल’ के साथ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। जहां दोनों फिल्मों को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना की फिल्म बाजी मार सकती है, लेकिन इसके विपरीत 12वीं फेल को ज्यादा अंटेंशन मिली है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को ‘तेजस’ ने 0.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। देखा जाए तो इस फिल्म की कमाई बहुत ही कम है।

तेजस की स्टारकास्ट (Tejas Day 5 Box Office Collection)

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा मेकिंग तेजस में कंगना रनौत के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाल नायर ने भी अपनी शानदार एक्टिंग का दम दिखाया है।

’12वीं फेल’ की स्टारकास्ट (12th Fail Day 5 Box Office Collection)

’12वीं फेल’ फिल्म में विक्रांत मैसी ने लीड रोल निभाया है, सारी कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसके अलावा मूवी में पलक लालवानी (Palak Lalwani), मेधा शंकर (Medha Shankar) संजय बिश्नोई (Sanjay Bisnoi) ने भी अच्छा रोल किया है।

First published on: Nov 01, 2023 07:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.