---विज्ञापन---

Karan संग अधूरी रह गई Kritika Kamra की प्रेम कहानी, TV के फेमस एक्टर की वजह से टूटा रिश्ता!

Kritika Kamra Birthday: टीवी के फेमस एक्टर की वजह से करण कुंद्रा संग कृतिका कामरा के रिश्ते में दरार आ गई थी।

Kritika Kamra Birthday
pic credit: Google

Kritika Kamra Birthday: टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से घर-घर में आरोपी के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका कामरा आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। कृतिका इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है लेकिन OTT प्लेटफॉर्म पर कृतिका का जलवा बरकरार है। कृतिका के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ का एक रोचक किस्सा बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aashiqui 3 में Kartik Aaryan संग रोमांस करेंगी Tara Sutaria? डायरेक्टर ने खुद बताया सच

को-स्टार पर हार बैठीं दिल (Kritika Kamra Birthday)

कृतिका कामरा (Kritika Kamra) के पहले टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ ने पॉपुलैरिटी बटोरी थी। इस सीरियल में कृतिका के साथ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) लीड रोल में नजर आए थे। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी ने दर्शकों अपना दीवाना बना दिया था। ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। मगर दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

क्यों टूटा रिश्ता? (Kritika Kamra Birthday)

कृतिका कामरा (Kritika Kamra) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप दोनों के फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। फैंस इन दोनों काफी पसंद करते थे और अचानक दोनों के अलग होने से उन्हें बहुत हैरानी हुई थी। हालांकि दोनों ने कभी अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया। मगर खबरों के मुताबिक, करण और कृतिका के ब्रेकअप की वजह टीवी का ही एक फेमस एक्टर था जिसे किस करते हुए करण ने एक्ट्रेस को पकड़ा था।

एक्टर बना ब्रेकअप की वजह (Kritika Kamra Birthday)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृतिका कामरा (Kritika Kamra) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप फेमस टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) की वजह से हुआ था। दरअसल, एक शो के दौरान करण (Karan Kundrra) ने कृतिका (Kritika Kamra) को राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) के साथ किस करते देख लिया था। उन दोनों को इस तरह किस करते देख करण अपना आपा खो बैठे थे। उसी के बाद से उन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। फिर दोनों ने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए। आज करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और कृतिका को उनका राइट पार्टनर नहीं मिला है।

First published on: Oct 25, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.