---विज्ञापन---

Athiya Shetty Birthday: दोस्ती से शुरू हुई प्यार की कहानी, दिलचस्प है केएल राहुल अथिया शेट्टी की Love Story

Athiya Shetty Birthday: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसी साल एक्ट्रेस ने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग शादी कर कई […]

Athiya Shetty Birthday, Sunil Shetty, KL Rahul, Bollywood

Athiya Shetty Birthday: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसी साल एक्ट्रेस ने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग शादी कर कई बैचलर्स का दिल तोड़ दिया। आज अथिया का बर्थडे है तो हम आपको एक्ट्रेस की दिलचस्प लव स्टोरी और उनके कुछ ऐसे किस्से सुनाने जा रहे हैं जो कम ही लोगों को पता हों।

यह भी पढ़ें: मुसीबत में फंसी कार्तिक आर्यन की Aashiqui 3! फिल्म की घोषणा कर पछता रहे मेकर्स

पिता के साथ शेयर करती हैं खूबसूरत बॉन्ड  (Athiya Shetty Birthday)

बॉलीवुड के शानदार एक्टर सुनील शेट्टी को अन्ना के नाम से भी जाना जाता है। एक्टर की लाडली अथिया का आज बर्थडे हैं। पिता और बेटी के बीच की खास बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है।

सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो अक्सर पोस्ट होती रहती हैं, जिसमें बाप बेटी के बीच का प्यार साफ दिखाई देता है। 5 नवंबर 1992 को जन्मी अथिया शेट्टी ने बचपन से ही एक्टिंग के फील्ड में जाना चाहती थीं।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

अथिया शेट्टी ने साल 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म ‘हीरो’ से अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में वो सूरज पंचोली के अपोजिट थीं। हालांकि एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

इसके बाद अथिया ने अर्जुन कपूर की ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ ‘नवाबजादे’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता न मिली। अथिया को स्टार किड होने का भी कोई लाभ न मिला।

अथिया को लगता था कि उनके दो पिता हैं

अथिया के बचपन की एक बात जिसे सुन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जी हां, इस बात का खुलासा खुद सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि खुलासा किया था कि ‘गोपी-किशन’ फिल्म का डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ हिट हो जाएगा इसका अंदाजा खुद उन्हें नहीं था।

एक्टर ने कहा कि, इस डायलॉग की वजह से मैं पर्सनली भी परेशान हो गया था। दरअसल अथिया को लगने लगा था कि उसके दो बाप हैं। ऐसे में सुनील ने उन्हें समझाया कि ऐसा नहीं है, लेकिन अथिया को लगता था कि उसके दो पिता हैं।

ऐसे हुई अथिया और केएल राहुल की पहली मुलाकात  (Athiya Shetty Birthday)

एक रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच प्यार की शुरुआत साल 2019 में हुई। दोनों अपने एक कॉमन फ्रेंड के घर मिले थे, पहले दोस्ती हुई और फिर दिल में प्यार की चिंगारी जली।

लंबे समय तक गुपचुप डेट करने के बाद दोनों ने अपने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी। दरअसल साल 2021 में ही अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर क्रिकेटर ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद इन दोनों कपल का रिश्ता जगजाहिर हो गया।

First published on: Nov 05, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.