---विज्ञापन---

ओए काम कर ले काम… खाना नहीं दूंगा… सना पर बिफरे विक्की जैन, ‘बिग बॉस’ के घर में हुआ महा तांडव

Bigg Boss 17 Vicky Jain Sana Khan Fight: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में महा तांडव मचा हुआ है। हर कोई एक दूसरे से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। पहले तो विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की […]

Bigg Boss 17, Salman khan, Vicky Jain, Sana Khan, Vicky Jain Sana Khan Fight

Bigg Boss 17 Vicky Jain Sana Khan Fight: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में महा तांडव मचा हुआ है। हर कोई एक दूसरे से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। पहले तो विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की आपसी तकरार ने सभी को परेशान किया हुआ था। वहीं अब आर्यन केस से फेमस हुई वकील सना रईस खान (Sana Raees Khan) और विक्की के बीच की लड़ाई ने ऐसा माहौल बना दिया है कि लगता है सब जंग के मैदान में हैं। ऐसा ही कुछ बीते दिन के एपिसोड में हुआ जब विक्की ने सना को काम के लिए ऐसी लताड़ लगाई की सभी देखते रह गए।

यह भी पढ़ें: शर्ट के बटन खोल, छोटा सा शॉर्ट्स पहन एक्ट्रेस ने मचाया गदर, सर्दी में गर्मी बढ़ाता Shweta Sharma का डांस

बर्तन साफ कर ले  (Bigg Boss 17 Vicky Jain Sana Khan Fight)

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई तो हो ही रह थी। अब इस विक्की संग सना की तकरार ने भी घर में गदर मचा दिया है। दरअसल सना रईस खान रूम में बैठकर सभी के संग बात कर रही होती है, तभी दरवाजा खुलता है, और विक्की जैन सना से कहते हैं, ‘ओए काम कर ले काम, इस बात को सुन सभी देखने लगते हैं। तब विक्की कहते हैं तुम्हारी बर्तन साफ करने की ड्यूटी है वो करो’।

सना कहती है कि ‘मैं अपना काम करके आई हुं, तो विक्की कहते हैं कि, खाना नहीं दूंगा न आज तो कोई बोलना मत’।विक्की के भड़कने के बाद तहलका ने भी सना पर ताना मारते हुए बोल दिया कि, ‘ये तुम्हारे मामा का घर नहीं है, यहां बैठी है जो’।

सना ने भी दिखाए तेवर

सना ने भी विक्की पर पलटवार करते हुए कहा कि,’अगर इगो से बोलेंगे तो मेरे अंदर भी इगो है। मैं यहां पर अपनी स्लैब और मोपिंग की ड्यूटी करने वाली हूं। जब विक्की खान न देने की बात कहते हैं, तो वो कहती है कि आप होते कौन हो मुझे खान नहीं देने वाले और भूखा रखने वाले। मेरे नसीब में जो होगा मैं वो खा लुंगी, आप होते कौन हो मुझे खान नहीं देने वाले। इस पर विक्की ने अकड़ दिखाते हुए कहा कि मैं हूं और नहीं दूंगा खाना।

घर के लोग पड़े सन्न   (Bigg Boss 17 Vicky Jain Sana Khan Fight)

विक्की और सना की लड़ाई में घर के लोग बस देखते ही रह गए कि हो क्या रहा है। हालांकि तहलका और ईशा मालवीय बीच में आते हैं। तहलका विक्की के फेवर में बोलते हैं, तो ईशा सना के पक्ष में कहती हैं। अब आगे आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में क्या होने वाला है, ये तो देखना और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हैं।

First published on: Nov 24, 2023 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.