---विज्ञापन---

शर्ट के बटन खोल, छोटा सा शॉर्ट्स पहन एक्ट्रेस ने मचाया गदर, सर्दी में गर्मी बढ़ाता Shweta Sharma का डांस

Shweta Sharma Viral Video: भोजपुरी गाने हों और बोल्डनेस का तड़का न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बेशुमार बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं। इन्हीं में से एक हैं श्वेता शर्मा (Shweta Sharma), जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो डालती रहती हैं। एक्ट्रेस के […]

Shweta Sharma, Shweta Sharma Viral Video, Bhojpuri Actress Shweta Sharma

Shweta Sharma Viral Video: भोजपुरी गाने हों और बोल्डनेस का तड़का न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बेशुमार बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं। इन्हीं में से एक हैं श्वेता शर्मा (Shweta Sharma), जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो डालती रहती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की लाइन इतनी लंबी है कि उनकी हर फोटो और वीडियो पर भर-भरकर प्यार लुटाया जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, जब एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड क्लिप सोशल मीडिया पर डाली है। हद से ज्यादा इस क्लिप में श्वेता का जलवा देख फैंस बेकाबू हो गए हैं। आइए आपको भी उनकी इस वीडियो (Shweta Sharma Viral Video) की एक झलक दिखाते हैं, जिसमें वो देसी हिपहॉप कर सभी की बेकरारी बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Oops Moment! का शिकार हुई मशहूर एक्ट्रेस, रील बनाते-बनाते उड़ी भोजपुरी हसीना की स्कर्ट

शर्ट के बटन खोल ढाया कहर  (Shweta Sharma Viral Video)

श्वेता शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि बवाल मच गया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा है क्या इस वीडियो में तो हम आपको बता दें कि ये एक छोटा सा क्लिप है, जिसमें श्वेता ने शर्ट के बटन खोल छोटे से शॉर्ट में देसी हिपहॉप किया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का पारा इतना हाई कर दिया है कि सर्दी में भी लोगों को पसीने छूट रहे हैं। फैंस को वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि, अब तक करीब 4000 लाइक्स आ चुके हैं।

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

श्वेता शर्मा के इस वीडियो क्लिप पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। किसी को उनका ये अंदाज पसंद आ रहा है तो कई ट्रोल कर रहा है। एक यूजर ने तो लिखा है कि, ‘ठंड लग जाएगी, कपड़े खरीदकर पहन लो’।, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘ब्युटीफुल डार्लिंग’।

शानदार है फैन फॉलोइंग  (Shweta Sharma Viral Video)

बताते चलें कि, श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है। एक्ट्रेस को चाहने वालों की कमी नहीं है। वो अक्सर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिलता है।

First published on: Nov 24, 2023 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.