---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के घर से इस चौथे कंटेस्टेंट का हुआ पत्ता साफ, Salman Khan ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 17 Forth Eviction: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है कि घरवाले तो छोड़ो बाहर वाले भी जमकर एंटरटेन हो रहे हैं। बिग बॉस 17 में लास्ट नाइट काफी कुछ बदल […]

Bigg Boss 17, Jigna Vora Eviction, Jigna Vora, Salman Khan

Bigg Boss 17 Forth Eviction: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है कि घरवाले तो छोड़ो बाहर वाले भी जमकर एंटरटेन हो रहे हैं। बिग बॉस 17 में लास्ट नाइट काफी कुछ बदल गया, एक तरफ तो सनी लियोनी (Sunny Leone) और अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) के आने से घर में मनोरंजन का माहौल बना तो दूसरी तरफ एविक्शन की मार भी पड़ी। जी हां, बीती रात एक कंटेस्टेंट का सलमान खान के घर से पत्ता साफ हो गया है।

आप सोच रहे होंगे कि वो कौन है तो हम आपको बता दें कि वो और कोई नहीं बल्कि जिग्ना वोरा (Jigna Vora) है। लगा ना नाम सुनते ही करंट, तो चलिए जानते हैं कि वीकेंड का वार में क्या हुआ।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड, लिव इन में रह बिन शादी बने पापा, पहली बीवी से है 20 साल की बेटी

जिग्ना वोरा को दिखाया बाहर का रास्ता  (Bigg Boss 17 Forth Eviction)

इस बार के शो में घर में मिला जुला संगम देखने को मिला, दरअसल घर में टीवी स्टार्स तो थे ही, साथ में यूट्यूबर्स, वकील और पत्रकार भी हैं। ऐसे में ये सीजन रोमांस. दोस्ती और तकरार से भरा हुआ रहने वाला है और रहा भी है। पत्रकार जिग्ना वोरा का बीते दिन घर में आखिरी दिन था, जिग्ना ने इस घर में 5 हफ्ते बिताए जो बेहद शानदार रहे।

इस दौरान रिंकू धवन और उनके बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली जो लोगों को पसंद आई। पता हो कि जिग्ना घर से बाहर होने वाली चौथी सदस्य हैं जिनका आगे का सफर अब खत्म हो गया है।

Jigna Vora

जिग्ना ने बिग बॉस का किया आभार

पत्रकार का बिग बॉस के घर का अंतिम दिन था, ऐसे में वो इमोशनल हो गईं और घर के सदस्यों संग गले लगकर जाने पर दुखी भी हुईं। वहीं उन्होंने एविक्शन होने पर बिग बॉस का आभार भी प्रकट किया और कहा- ‘भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो, बिग बॉस से अलग होना दुखदायी है। मैं दुनिया को अपना व्यक्तित्व दिखाने का अवसर देने के लिए हृदय से आभारी हूं।

घर में पिछले सभी सप्ताह खूबसूरत पलों और यादों का बवंडर थे, जिन्हें मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। मैंने प्रतियोगियों, विशेषकर रिंकू, मुनव्वर के साथ मजबूत संबंध बनाए हैं, और मैं उनके शो जीतने का समर्थन कर रही हूं। मेरे लिए इस यात्रा का मुख्य आकर्षण सलमान खान को हमारे साथ अपने अनुभव और ज्ञान साझा करते हुए सुनना था। मैं प्रार्थना करता हूं कि पक्षपात का यह सीजन जबरदस्त सफलता हासिल करता रहे।’

मुनव्वर को बताया विनर  (Bigg Boss 17 Forth Eviction)

घर से बाहर जाने के बाद जब जिग्ना वोरा से पूछा गया कि आपके हिसाब से ये गेम कौन जीत सकता है तो उसके मुंह से एक नाम निकला और वो था मुनव्वर। उन्होंने कहा कि वो अच्छा खेल रहा है। साथ ही मन्नारा चोपड़ा को उन्होंने कहा कि वो जितनी इनोसेंट दिखती हैं उतनी है नहीं, मन में कुछ और चलता है। उनकी स्ट्रैजिटी कोई नहीं जानता पर घर में सब को पता है कि वो जैसी दिखती हैं वैसी हैं नहीं।

First published on: Nov 26, 2023 06:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.