---विज्ञापन---

Watch: आम्रपाली दुबे की साड़ी के पल्लू पर लट्टू हुए प्रदीप पांडे, देखें वीडियो

Bhojpuri News In Hindi: मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया सॉन्ग रिलीज […]

Bhojpuri News In Hindi: मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में एक्ट्रेस की नई फिल्म लव विवाह डॉट कॉम का नया गाना ‘साडिया ये रानी पहिरल जाला’ (Sadiya ye Rani Pahiral jala) आउट हुआ है। रिलीज होते ही यह वीडियो सॉन्ग इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल में मचा रहा है। अक्सर निरहुआ (Nirahua) के साथ नजर आने वालीं आम्रपाली दुबे इस सॉन्ग में भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के साथ दिखाई दे रही हैं।

लेटेस्ट सॉन्ग में प्रदीप चिंटू और आम्रपाली दुबे के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। फैंस को आम्रपाली दुबे और प्रदीप चिंटू की जोड़ी खूब पसंद आ रही हैं।

First published on: May 16, 2022 01:15 PM