--- विज्ञापन ---

Latest Posts

भोजपुरी इंडस्ट्री में बजता है इन एक्ट्रेसेस का डंका, स्टारडम में हैं सबसे आगे

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: एक समय था जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में एक्टर्स का बोलबाला था और एक्ट्रेस को साइड रोल मिला करते थे। पहले के समय में पूरी फिल्म अभिनेताओं के कंधे पर ही टिकी होती थी लेकिन जैसे जैसे समय बदला अब वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के रोल भी बदल गए। आज के समय में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने काम और स्टारडम से कई अभिनेताओं को मात देती हैं। आइए एक नजर डालते हैं।


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस हैं। अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। आज के समय में एक्ट्रेस एक नेशनल स्टार बन चुकी हैं। आपको बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्मों से निकल कर बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली है।

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज भोजपुरी इंडस्ट्री की शान बन चुकी हैं। किसी भी फिल्म में कोई एक्टर हो लेकिन अगर उस फिल्म में आम्रपाली की मौजूदगी है तो फिल्म का हिट होना तय है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) ने बहुत संघर्ष के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। आपको बता दें कि रानी ने अपने फिल्मी करियर में अब तक 200 से ज्यादा की है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

 


मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग स्थान रखती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 5 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। इन एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग और स्टारडम को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस का बोलबाला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss