-विज्ञापन-

Bhojpuri New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘Kamariya patre Patre’ की यूट्यूब पर धूम, देखें Video

Bhojpuri New Song: पवन सिंह का न्यू सॉन्ग 'Kamariya Patre Patre' रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ये गाना हर तरफ छा गया है।

Bhojpuri New Song: पवन सिंह के नए गाने का इंतजार कर रहे दर्शकों के खुशबरी है। उनका नया गाना ‘कमरिया पतरे पतरे’ (Kamariya Patre Patre) रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ये गाना हर तरफ छा गया है। लोग इस गाने पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। ऐसे में अगर आप अभी तक पावरस्टार के इस गाने को नहीं सुना है, तो सुन लीजिए। पर एक बात का जरूर ध्यान रखें यदि आपने कभी डांस नहीं किया है तो इस गाने के वीडियो को अकेले में देखें क्योंकि आप सुनते और देखते ही खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे।

रिलीज होते ही हर तरफ छाया गाना

‘कमरिया पतरे पतरे’ के वीडियो ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। इस गाने को पवन सिंह ने भोजपुरी की मशहूर फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। दोनों की आवाज में ये गाना जबरदस्त लग रहा है। यही वजह है कि रिलीज होते ही ये गाना हर तरफ छा गया है।

और पढ़िएBhojpuri New Song: धमाका मचाने आ रहा है Pawan Singh का ये नया गाना, जानें कब होगा रिलीज

दिव्या की अदाओं पर फैंस फिदा

इससे पहले हाली ही में दोनों की आवाज ने ‘पुदिना 2.0’ गाना रिलीज हुआ था। पवन सिंह और शिल्पी राज के इस लेटेस्ट गाने ‘कमरिया पतरे पतरे’ (Kamariya Patre Patre) के वीडियो में पवन सिंह के साथ दिव्या रहलान नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाओं ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है। इस वीडियो में पवन सिंह और दिव्या की केमिस्ट्री कमाल का है।

गाने को रौशन सिंह लिखे हैं

पवन सिंह, शिल्पी राज और दिव्या रहलान के इस गाने ‘कमरिया पतरे पतरे’ को रौशन सिंह व्यास लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस वीडियो को बनाने में सहयोग रितिक सिंह का है। इस वीडियो को कोरियोग्राफ अभिजीत बनर्जी ने की है, इसको डायरेक्ट वेंकट महेश ने किया है। जबकि इसके निर्माता कुमार सोनू यादव और इसका निर्माण मिथुन मधुकर ने किया है।

और पढ़िएKitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह ने करण खन्ना संग फरमाया रोमांस, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

इस यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ सॉन्ग

गाने के वीडियो को गणनायक फिल्म्स (Gannayak Films) के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। हर बार की तरह इस बार भी पवन सिंह का गाना रिलीज होते ही छा गया है। रिलीज के कुछ देर बाद ही ‘कमरिया पतरे पतरे’ गाने के वीडियो (Kamariya Patre Patre Song Video) को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here