-विज्ञापन-

Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह ने करण खन्ना संग फरमाया रोमांस, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

अक्षरा सिंह का नया गाना 'कितने झूठे' (Kitne Jhoothe) रिलीज हो गया है। इस गाने में एक्ट्रेस को करण खन्ना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक के बाद गानों से धमाल मचा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का भोजपुरी गाना ‘पिया के झुलुफिया’ (Piya Ke Jhulfiya) रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। वहीं अब अक्षरा सिंह का नया म्यूजिक एल्बम ‘कितने झूठे’ (Kitne Jhoothe) भी रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह का बोल्ड अवतार देखने को मिला है, जो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहा है।

और पढ़िएViral Video: मोनालिसा और दिव्या अग्रवाल के बीच कांटे की टक्कर, देखें वीडियो

Kitne Jhoothe का यूट्यूब पर धमाल

अक्षरा सिंह के नए गाने ‘कितने झूठे’ को ‘Meri Tune’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह, एक्टर करण खन्ना के साथ रोमांस फरमाती और अपनी हॉट अंदाज से फैंस के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं। कितने झूठे गाने को अबतक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 3 हजार से ज्यादा फैंस इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते नजर आए हैं।

और पढ़िएViral Video: पिया का ये अंदाज देख फिदा हुईं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘जान लोगे क्या’

यहां देखें वीडियो-

Akshara Singh का जलवा बरकरार

‘कितने झूठे’ गाने को अक्षरा सिंह और अभिषेक ने मिलकर गाया है। लिरिक्स कुणाल वर्मा के हैं। म्यूजिक गोल्ड बॉय का है। वहीं इसे आर स्वामी के जरिए डायरेक्ट किया गया है। हाल ही में अक्षरा सिंह का गाना ‘पिया के झुलुफिया’ रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग के एल्बम में भी अक्षरा सिंह को करण खन्ना के ही साथ रोमांस फरमाते देखा गया है। बताते चलें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भाग लेकर हिंदी बीट के दर्शकों का भी दिल जीत चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here