Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह ने करण खन्ना संग फरमाया रोमांस, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक के बाद गानों से धमाल मचा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का भोजपुरी गाना ‘पिया के झुलुफिया’ (Piya Ke Jhulfiya) रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। वहीं अब अक्षरा सिंह का नया म्यूजिक एल्बम ‘कितने झूठे’ (Kitne Jhoothe) भी रिलीज हो […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Dec 10, 2022 13:59
Share :
Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह ने करण खन्ना संग फरमाया रोमांस, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

Kitne Jhoothe Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक के बाद गानों से धमाल मचा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का भोजपुरी गाना ‘पिया के झुलुफिया’ (Piya Ke Jhulfiya) रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। वहीं अब अक्षरा सिंह का नया म्यूजिक एल्बम ‘कितने झूठे’ (Kitne Jhoothe) भी रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह का बोल्ड अवतार देखने को मिला है, जो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहा है।

और पढ़िएViral Video: मोनालिसा और दिव्या अग्रवाल के बीच कांटे की टक्कर, देखें वीडियो

Kitne Jhoothe का यूट्यूब पर धमाल

अक्षरा सिंह के नए गाने ‘कितने झूठे’ को ‘Meri Tune’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह, एक्टर करण खन्ना के साथ रोमांस फरमाती और अपनी हॉट अंदाज से फैंस के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं। कितने झूठे गाने को अबतक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 3 हजार से ज्यादा फैंस इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते नजर आए हैं।

और पढ़िएViral Video: पिया का ये अंदाज देख फिदा हुईं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘जान लोगे क्या’

यहां देखें वीडियो-

Akshara Singh का जलवा बरकरार

‘कितने झूठे’ गाने को अक्षरा सिंह और अभिषेक ने मिलकर गाया है। लिरिक्स कुणाल वर्मा के हैं। म्यूजिक गोल्ड बॉय का है। वहीं इसे आर स्वामी के जरिए डायरेक्ट किया गया है। हाल ही में अक्षरा सिंह का गाना ‘पिया के झुलुफिया’ रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग के एल्बम में भी अक्षरा सिंह को करण खन्ना के ही साथ रोमांस फरमाते देखा गया है। बताते चलें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भाग लेकर हिंदी बीट के दर्शकों का भी दिल जीत चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.