---विज्ञापन---

पीएम मोदी के गाने का बना शानदार म्यूजिक वीडियो, ‘Garbo’ सॉन्ग को चंद मिनटों में मिले लाखों व्यूज

Narendra Modi Debut As Lyricist Garbo Song: देश के प्रधान मंत्री पीएम मोदी ने गीतकार के रूप में जबद्सत डेब्यू किया है। शनिवार को यूट्यूब पर ‘गरबो’ सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे पीएम मोदी ने लिखा है। पीएम मोदी के लिखे गानें को चंद मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुकें हैं। पीएम मोदी के लिखे […]

Narendra Modi Debut As Lyricist Garbo Song
Image Credit : Google

Narendra Modi Debut As Lyricist Garbo Song: देश के प्रधान मंत्री पीएम मोदी ने गीतकार के रूप में जबद्सत डेब्यू किया है। शनिवार को यूट्यूब पर ‘गरबो’ सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे पीएम मोदी ने लिखा है। पीएम मोदी के लिखे गानें को चंद मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुकें हैं। पीएम मोदी के लिखे गए ‘गरबो’ सॉन्ग को तनिष्क बागची ने धुनों से सजाया है, जबकि ध्वनि भानुशाली ने इसे अपनी आवाज दी है। पीएम मोदी के गाने को जैकी भगनानी के ‘जेजस्ट म्यूजिक’ ने रिलीज किया है।

गाने ने बढ़ाया उत्साह (Narendra Modi Debut As Lyricist Garbo Song)

गाने का ये वीडियो को नवरात्र 2023 को ध्यान में रखकर रिलीज किया गया है। वीडियो में महिलाएं गरबा खेलतीं नजर आ रहीं हैं। सभी जानते हैं कि गुजरात में हर नवरात्र में गरबा खेला जाता है। सभी लोग नवरात्र में माता रानी की पूजा और गरबा खेलने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं जिसके बाद अब इस गाने ने उनके उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है…’ इस बार Bigg Boss का घर देख छूट जाएंगे पसीने

पीएम मोदी ने टीम को दिया धन्यवा

वहीं अब गाना रिलीज होने के बाद सिंगर ध्वनि भानुशाली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा- नरेंद्र मोदी जी, आपका लिखा गाना मुझे और म्यूजिक डायरेक्टर तनिष्क बागची को काफी पसंद आया। हम इस पर एक सॉन्ग बनाना चाहते थे। अब @Jjust_Music ने हमारे इस सपने को सच कर दिया है। सिंगर ध्वनि के पोस्ट पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी ने लिखा कि सुंदर प्रस्तुति के लिए आपको, तनिष्क बागची और @Jjust_Music की पूरी टीम को धन्यवाद।

कंगना रनौत बोलीं- ये प्रेरणादायक

‘गरबो’ सॉन्ग पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि ‘पीएम मोदी का गाना बेहद प्रेरणादायक है।’ उन्होंने कहा कि ‘चाहे अटलजी की कविता हो या फिर नरेंद्र मोदी की दोनों हमारे मन तक पहुंचता है।

First published on: Oct 14, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.