---विज्ञापन---

Pawan Singh Song: डिंपल को लाल लहंगे में देख बेकाबू हुए पवन, बाहों में जकड़ खूब किया रोमांस

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भोजपुरी फिल्मों से लेकर गानें इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते […]

Pawan Singh Song
pic credit: Google

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भोजपुरी फिल्मों से लेकर गानें इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते है लेकिन उनके इस गाने तो इंटरनेट पर धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह और शिल्पा की आवाज ने लोगों को दीवाना बना दिया।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Trending Song: यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ‘छोरे हरियाणा आले’ गाना, Elvish Yadav ने मचाया गदर

पवन सिंह और डिम्पल की केमिस्ट्री (Pawan Singh Song)

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया के टॉप स्टार पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। शिल्पा और पवन की आवाज के साथ-साथ एक्ट्रेस डिम्पल की लटकों-झटकों ने तो हंगामा ही मचा दिया है। उनका गाना लोगों को नाचने पर मजबूर कर रहा है और गाने में पवन सिंह और डिम्पल की केमिस्ट्री को देखकर लोग आंहें भर रहे हैं। इस गाने में दोनों की जबरदस्त एनर्जी देखने को मिल रही है।

पाँचे के नाचे अइहा गाने का जलवा (Pawan Singh Song)

पवन सिंह और डिम्पल सिंह का गाना ‘पाँचे के नाचे अइहा’ यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है और ट्रेंड भी कर रहा है। गाने की शुरूआत काफी धमाकेदार है क्योंकि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक्ट्रेस डिम्पल को अपने कंधे पर उठाकर एंट्री मारते हैं। लाल घाघरा चोली में डिम्पल ने ऐसी कमर मटकाई है कि देखने वाले अपनी पलकें तक झपकाना भूल गए हैं। यह गाना इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे रिपीट पर देख रहे हैं।

गाने के बोल (Pawan Singh Song)

जहां इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने आवाज दी है। गाने के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखें हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है। गाने के विडियो में पवन और डिंपल सिंह की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को पागल बना रही है। वीडियो में पवन जहां काले कलर के कुर्ता में कहर ढ़ा रहे हैं उनकी बॉडी देखकर लड़कियों का दिल फिसल गया है।

First published on: Oct 09, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.