---विज्ञापन---

Bhojpuri Video Viral : बारिश में पवन सिंह संग मदहोश हुईं मोनालिसा, जोड़ी ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

Bhojpuri Video Viral : पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर सनसनी खबर की तरह फैल रहा है। इस गाने का टाइटल ‘जगहे पा जाता’ (Jaghe Pa Jata) है, जिसको पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बरसात में जबरदस्त रोमांस करते […]

Bhojpuri Video Viral
Image Credit : Youtube

Bhojpuri Video Viral : पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर सनसनी खबर की तरह फैल रहा है। इस गाने का टाइटल ‘जगहे पा जाता’ (Jaghe Pa Jata) है, जिसको पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बरसात में जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

गाना हो रहा वायरल (Bhojpuri Video Viral)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की पॉपुलैरिटी भी किसी से काम नहीं नहीं है। फैंस कई बार दोनों के गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में दोनों का एक गाना सोसाइल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दोनों की कैमस्ट्री ने मचाया गदर (Bhojpuri Video Viral)

पवन सिंह पर मोनालिसा के गाने की इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि दोनों गार्डन में एक-दूजे संग प्यार करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों स्टार्स की इस वीडियो को देख फैंस दीवाने हो गए हैं और दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस को इस गाने में दोनों की कैमस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। ‘जगहे पा जाता’ गाने में मोनालिसा व्हाइट कलर की साड़ी में अपने भीगा बदन से दर्शकों को मदहोश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : ‘रत्ना इस्लाम को कबूल कर पाएंगी?’, Naseeruddin Shah पर लगे लव जिहाद के आरोप!

मिलियन्स मिले व्यूज (Bhojpuri Video Viral)

इस गाने को Kalpana और Pawan Singh ने गाया है। जबकि गाने के बोल Vinay Bihari ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने का म्यूजिक Vinay Bihari ने दिया है। ये गाना फिल्म Ziddi Aashiq का है। इस गाने पर अब तक 24 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Ishtar Bhojpuri नाम के चैनल ने यूट्यूब पर शेयर किया है।

First published on: Oct 21, 2023 04:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.