---विज्ञापन---

‘रत्ना इस्लाम को कबूल कर पाएंगी?’, Naseeruddin Shah पर लगे लव जिहाद के आरोप!

Naseeruddin Shah Speak on Love Jihad: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जी हां एक्टर अक्सर बॉलीवुड के साथ-साथ देश-दुनिया के मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने अपने […]

Naseeruddin Shah Speak on Love Jihad
Image Credit : Google

Naseeruddin Shah Speak on Love Jihad: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जी हां एक्टर अक्सर बॉलीवुड के साथ-साथ देश-दुनिया के मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) के साथ शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर अपनी बात रखी।

रत्ना पाठक ने भी की थी खुलकर बात (Naseeruddin Shah Speak on Love Jihad)

आपको बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह से पहले रत्ना पाठक ने अपने रिश्तों को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि ‘आज भी उनकी शादी कुछ लोगों की आंखों में खटकती है’। वहीं, अब इसके बाद नसीरुद्दीन ने बात करते हुए लव जिहाद को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि शादी के 41 साल बाद अब लोग उन पर लव जिहाद का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही एक्टर ने अपनी पत्नी रत्ना पाठक शाह के धर्म परिवर्तन पर भी खुल कर बात की है।

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Song Viral: ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’ गाने में काजल राघवानी संग खेसारी ने किया जबरदस्त रोमांस

इस्लाम को कबूलने पर क्या बोली थी रत्ना

हाल में Naseeruddin Shah ने अपने एक इंटरव्यू में धर्म परिवर्तन और पत्नी रत्ना को लेकर बात करते हुए कहा, ‘मुझे एक हिंदू महिला से शादी करने में कोई परेशानी नहीं थी और न ही रत्ना को मुझ से शादी करने से कोई परेशानी थी’। उन्होंने आगे बताया, ‘जब उन्होंने रत्ना पाठक से शादी करने का फैसला लिया और अपने परिवार को इस बारे में बताया, तो उनकी मां ने उनसे ये जरूर पूछा था कि क्या रत्ना इस्लाम को कबूल कर पाएंगी?’, जिसके जवाब में उन्होंने ‘ना’ कहा था।

लव जिहाद पर क्या बोले Naseeruddin Shah?

इसके आगे उन्होंने बताया कि रत्ना की मां ने उनसे इतना कहां कि धर्म कैसे बदला जा सकता है? इतना ही नहीं एक्टर ने कहा, ‘वो अपनी और रत्ना की शादी को इस बात का सबूत मानते हैं कि मुस्लिम और हिंदू एक-साथ जिंदगी गुजार सकते हैं’।

First published on: Oct 21, 2023 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.