---विज्ञापन---

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: ‘कमरिया पतरे पतरे’ गाने पर पवन सिंह ने मचाया गदर, वायरल हुआ Video

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह के गाने का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है। ऐसे में उनका एक गाना ‘कमरिया पतरे पतरे’ (Kamariya Patre Patre) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये गाना हर तरफ छा गया है। लोग इस गाने पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। ऐसे में अगर […]

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral
Image Credit ; Youtube

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह के गाने का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है। ऐसे में उनका एक गाना ‘कमरिया पतरे पतरे’ (Kamariya Patre Patre) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये गाना हर तरफ छा गया है। लोग इस गाने पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। ऐसे में अगर अपने अभी तक पावरस्टार के इस गाने को नहीं सुना है, तो सुन लीजिए। पर एक बात का जरूर ध्यान रखें यदि आपने कभी डांस नहीं किया है तो इस गाने के वीडियो को अकेले में देखें क्योंकि आप सुनते और देखते ही खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी ने धुर्वा के होने वाले पति को जमकर धोया, भोसले हाउस में पसर गया मातम

हर तरफ छाया गाना (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

‘कमरिया पतरे पतरे’ के वीडियो ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इस गाने को पवन सिंह ने भोजपुरी की मशहूर फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। दोनों की आवाज में ये गाना जबरदस्त लग रहा है। यही वजह है कि ये गाना हर तरफ छा गया है।

दिव्या की अदाओं पर फिदा हुए लोग (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने ‘कमरिया पतरे पतरे’ (Kamariya Patre Patre) के वीडियो में पवन सिंह के साथ दिव्या रहलान नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाओं ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है। इस वीडियो में पवन सिंह और दिव्या की केमिस्ट्री कमाल का है।

गाने को रौशन सिंह ने लिखा है (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

पवन सिंह, शिल्पी राज और दिव्या रहलान के इस गाने ‘कमरिया पतरे पतरे’ को रौशन सिंह व्यास ने लिखा है और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस वीडियो को बनाने में रितिक सिंह ने साथ दिया है। इस वीडियो को कोरियोग्राफ अभिजीत बनर्जी ने किया है, इसको डायरेक्ट वेंकट महेश ने किया है। जबकि इसके निर्माता कुमार सोनू यादव और इसका निर्माण मिथुन मधुकर ने किया है।

गाने को मिले मिलियन व्यूज

गाने के वीडियो को गणनायक फिल्म्स (Gannayak Films) के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। हर बार की तरह इस बार भी पवन सिंह का गाना छा गया है। ‘कमरिया पतरे पतरे’ गाने के वीडियो को 82 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Nov 16, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.