---विज्ञापन---

Neha Malik Video: नेहा मलिक ने बिकिनी पहन दिखाई अदाएं, वीडियो ने फैंस को किया घायल

Neha Malik Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हसीना नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 15, 2022 12:59
Share :
नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Neha Malik Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हसीना नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं नेहा मलिक (Neha Malik) ने फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

और पढ़िएMonalisa Video: मोनालिसा ने दिखाए मूव्स, मुस्कुराहट पर यूजर्स हार बैठे दिल

नेहा मलिक का वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं। जिसमें वो कयामत बरसा रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन्हें देख लोगों के पसीनें छूट रहे हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल के पास शूट किया है। नेहा अपने इस वीडियो में ‘साथ समुंदर पार’ (Saath samundar paar) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित ने बलम के लिए किया सोलह श्रृंगार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए पानी-पानी

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Saat samandar paar ’। इसके साथ ही उन्होंने इमोजीस भी शेयर किया है। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘बवाल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 15, 2022 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.