---विज्ञापन---

लाल बिकनी में नम्रता मल्ला के हॉट डांस मूव्स ने मचाया गदर, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना

Namrata Malla Trending Song: भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने लटके-झटकों के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी फेमस हैं। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है और अब तो भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज लोगों […]

Chadhal Jawani Rasgulla
pic credit: Google

Namrata Malla Trending Song: भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने लटके-झटकों के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी फेमस हैं। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है और अब तो भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। नम्रता मल्ला का एक गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस गाने को रिपीट पर सुन नहीं बल्कि देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के सामने हुए बड़ा धमाका, वायरल फोटो पर रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट

‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Namrata Malla Trending Song)

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला का गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ सोशल मीडिया पर लोग बार-बार देख रहे हैं। इस गाने ने लोगों को अपनी दीवाना बना दिया है क्योंकि लाल रंग की बोल्ड आउटफिट पहनकर नम्रता ने गाने में अपनी हॉट अदाओं का तड़का लगाया है। इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस की हॉट एंड सेक्सी डांस और उनकी कातिलाना अदाओं ने हर किसी पर अपना जादू चला दिया है। यूट्यूब पर नम्रता का यह गाना अभी भी ट्रेंड कर रहा है और लोगों नम्रता के हॉट मूव्स से तो गदर ही मचा दिया है।

नम्रता संग नीलकमल सिंह (Namrata Malla Trending Song)

‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ भोजपुरी गाना दिन ब दिन वायरल होता हुआ नजर आ रहें हैं। इस गाने को फेमस सिंगर शिल्पी राज और नीलकमल सिंह दोनों ने मिल कर गाया हैं। नीलकमल सिंह नम्रता की केमिस्ट्री ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है और दोनों का ये गाना हर किसी को पसंद आ रहा है। नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री का फेमस डांसर भी कहा जाता हैं और इस गाने में एक्ट्रेस ने अपने डांस से सभी को एक बार फिर से इंप्रेस कर दिया है।

नर्मिता मल्ला की पॉपुलैरिटी (Namrata Malla Trending Song)

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस नर्मिता मल्ला इन दिनों यूट्यूब पर काफी फेमस हो रही हैं और उनके गाने भी बहुत ही ट्रेंड कर रहे हैं। अदाकारा के रोमांटिक सॉन्ग तो सोशल मीडिया पर गर्दा की उड़ा देते हैं। भोजपुरी सॉन्ग ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ को यूट्यूब पर अब तक 90 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अभी भी यूट्यूब पर नम्रता के इस हॉट रोमांटिक सॉन्गा का क्रेज कम नहीं हुआ है।

First published on: Oct 08, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.