---विज्ञापन---

Bhojpuri Trending Videos: क्या आपने देखी? यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहीं ये 5 भोजपुरी वीडियो, पवन सिंह की एक्ट्रेस ने उड़ाया गर्दा

Bhojpuri Trending Videos On Youtube: यूट्यूब पर भोजपुरी वीडियोज को खूब पसंद किया जा रहा है और ये इस हफ्ते की ट्रेंडिंग लिस्ट भी छाए हुए हैं।

Bhojpuri Trending Videos On Youtube
image credit: e24 edit

Bhojpuri Trending Videos On Youtube: बॉलीवुड से भी ज्यादा भोजपुरी गानों और वीडियोज को देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं। इसी वजह से यूट्यूब पर भी हिंदी-हरियाणा से ज्यादा भोजपुरी वीडियो तेजी से वायरल होते हैं और आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। आज हम आपको उन भोजपुरी वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जो इस पूरे हफ्ते यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में धूम मचाते दिखे हैं। इन गानों और वीडियोज को लोगों ने जमकर प्यार भी लुटाया है और उसी नतीजा है कि ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं।

‘नींबू खरबूजा भईल 2’ (Bhojpuri Trending Videos On Youtube)

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहलाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘नींबू खरबूजा भईल 2’ पहले नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। एक बार फिर खेसारी ने बता दिया है कि उन्हें आखिर ट्रेंडिंग स्टार यू ही नहीं कहा जाता है, उनका हर गाना इंटरनेट पर तहलका मचा देता है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 16 मिलियन व्यूज मिले है और इतना ही नहीं ये सॉन्ग भारत के साथ-साथ नेपाल, सऊदी अरब, ओमान, कतर और यूएई में भी ट्रेंड कर रहा है।

जया ट्रेलर (JAYA Official Trailer)

दूसरे नंबर पर 1.8 मिलियन व्यूज के साथ आगामी भोजपुरी फिल्म ‘जया’ का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म में माही श्रीवास्तव और जाने-माने एक्टर दया शंकर पांडे अहम रोल में दिखने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग देख भी रहे हैं।

यह भी पढें: RIP! फेमस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

‘घुँघरू’ (GHUNGROO)

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का न्यू सॉन्ग ‘घुँघरू’ (GHUNGROO) तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में अपनी कातिल अदाओं के साथ-साथ अपने ठुमकों से भी अक्षरा ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। इस गाने को 2 दिन में 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और गाने में लोग भर-भर कर कॉमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं।

‘उमर लड़िकइयां बा हो’ (Bhojpuri Trending Videos On Youtube)

‘उमर लड़िकइयां बा हो’ भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में छाया हुआ है। चंदन चंचल की आवाज को लोग बार-बार सुन रहे हैं और वीडियो पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने को अबतक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं।

‘रसगुल्ला चला के’ (Rasgulla Chala Ke)

भोजपुरी कलाकार अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना ‘रसगुल्ला चला के’ (Rasgulla Chala Ke) इस समय यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के किलर डांस मूव्स ने तो लोगों को दीवाना ही बना दिया है और इस नए गाने को आते ही 1.1 मिलियन व्यूज मिल गए हैं और लोग गाने पर खूब कॉमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

First published on: Dec 17, 2023 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.