---विज्ञापन---

टीवी की ‘अनुपमा’ भाजपा में शामिल, Rupali Ganguly ने किया राजनीति का रुख

Rupali Ganguly Join BJP: अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने को लेकर शॉकिंग खबर आ रही है कि उन्होंने बीजेपी पार्टी में शामिल हो गई हैं, इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। अब सभी के मन में ये सवाल है कि अब कि कहीं वो अनुपमा छोड़ तो नहीं रहीं...

Rupali Ganguly

Rupali Ganguly Join BJP: ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने बीजेपी पार्टी का दामन थाम लिया है। एक्ट्रेस के अचानक राजनीति की ओर रुख करने की खबर से फैंस का माथा चकरा गया है। अब देखने वाली बात ये है कि अनुपमा राजनीति में भी अपना सिक्का जमा पाती है या नहीं। एक्ट्रेस के पार्टी में शामिल होने के पीछे की वजह बताई जा रही है कि वो उनकी नीतियों से संतुष्ट हैं। हालांकि वे लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगी या नहीं, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने भाजपा जॉइन करके चर्चाओं का बाजार जरूर गरम कर दिया है।

अनुपमा का रिएक्शन आया सामने

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली को ने एक्टिंग की दुनिया के साथ अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रख लिया है। अब एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आ गया है। रुपाली ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने पर खुशी जताते हुए कहा- ‘जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें शामिल होना चाहिए…मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।’

मोदी जी के बताए रास्ते पर चलना चाहती हैं अनुपमा

एक्ट्रेस के बीजेपी पार्टी में शामिल होने की बेहद खुशी है। ANI से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनपर महाकाल का आशीर्वाद है। उन्होंने आगे कहा कि वो चाहती हैं कि वो किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चल सकें। किसी तरह से देश के काम आ सके। अभिनेत्री ने ये भी कहा कि वो अमित शाह के नेतृत्व में आगे बढें और उस काम में कामयाब हों जिसके लिए उन्हें चुना गया है, सभी उन पर गर्व कर सकें।

लोगों ने दी बधाई

अब एक्ट्रेस के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपको बधाई हो मैम। दूसरे ने लिखा- आ गया हेमा मालिनी का रिप्लेसमेंट। तीसरे ने लिखा- अब मैं अनुपमा की बुराई कैसे करुंगा। एक अन्य ने लिखा- इसकी उम्मीद नहीं थी। एक ने लिखा- बीजेपी में अनुपमा जी का हार्दिक स्वागत है। इसी तरह के और भी बहुत से कमेंट आए हैं।

First published on: May 01, 2024 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.