---विज्ञापन---

RIP! ‘सुपर 8’ एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, सिनेमा जगत ने खोया एक चमकता सितारा

Jack Axelrod Passes Away: फिल्म दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज एक्टर जैक एक्सेलरोड (Jack Axelrod) का निधन हो गया है।

Nagardasbhai Majethia Passed Away sarabhai vs sarabhai fame jd majethias father dies
image credit: e24 edit

Jack Axelrod Passes Away: फिल्म दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है। साल 2023 खत्म होने जा रहा है और इस साल में कई शानदार स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा है। अब खबर सामने आई है कि हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जैक एक्सलरोड (Jack Axelrod) का निधन हो गया है। उनके प्रतिनिधि जेनिफर गारलैंड ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

93 साल में हुआ निधन (Jack Axelrod Passes Away)

‘जनरल हॉस्पिटल’ और ‘ग्रेज़ एनाटॉमी’ फेम एक्टर ने 93 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। एक्टर की मौत ‘प्राकृतिक कारणों’ से हुई है और एक्टर का निधन 28 नवंबर को लॉस एंजिल्स में हुआ था। हालांकि उनके मौत की खबर काफी वक्त बाद सामने आई है और इस खबर से अभिनेता के फैंस के बीच मातम पसर गया है। दिग्गज हॉलीवुड एक्टर के जाने से सबसे ज्यादा उनके फैंस को धक्का लगा है।

बॉस के रोल से बनाई पहचान (Jack Axelrod Passes Away)

वैसे तो जैक एक्सलरोड (Jack Axelrod) कई किरदारों में नजर आए हैं, लेकिन ‘जनरल हॉस्पिटल’ में बॉस के रोल में तीन साल तक दिखे हैं। इस रोल से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान भी बनाई है और उन्होंने फिल्मों ही नहीं टीवी शोज में भी अपनी दमदार एक्टिंग का जादू बिखेरा है। जैक का नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने अपने एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए नौकरी छोड़कर आए।

यह भी पढ़ें: OTT पर इन पांच हसीनाओं को इस साल मिला सबसे ज्यादा प्यार

जैक एक्सलरोड का वर्क फ्रंट (Jack Axelrod Passes Away)

जैक ने अपने एक्टिंग करियर में ‘नाइट कोर्ट’, ‘शेमलेस’,‘मर्फी ब्राउन’, ‘कोजक’, ‘हॉट इन क्लीवलैंड’, ‘ब्रुकलिन नाइन-नाइन’,‘स्टार ट्रेक: वोयाजर’ जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा एक्टर ने फिल्म ‘मैकबेथ’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो सुपर 8, लिटिल फॉकर्स, ट्रांसफॉर्मर्स: डार्क ऑफ द मून, हैनकॉक, रोड टू रिडेम्पशन, जे. एडगर जैसे पॉपुलर फिल्मों में भी अपने रोल से लोगों का दिल जीता है।

First published on: Dec 17, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.