---विज्ञापन---

शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, प्यार किसी से, शादी किसी से, फिर छोड़ा बॉलीवुड! पहचाना कौन

ये एक्ट्रेस प्यार के चक्कर में हो गई प्रेग्नेंट, ठुकराए जाने पर की क्रिकेटर से शादी और फिर छोड़ दिया बॉलीवुड, अब कर रही है बच्चे की परवरिश। जानें, इनके बारे में।

Natasa Stankovic
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो शादी से पहले ही प्रेगनेंट हुईं, फिर भी उनके पार्टनर ने उन्हें नहीं अपनाया, नतीजन, उन्होंने किसी और से की शादी और शर्म के मारे छोड़ दिया बॉलीवुड। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिसके साथ यह सब कुछ हुआ, तो चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस।

सत्याग्रह फिल्म से किया डेब्यू

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सर्बिया के पॉजारेवैक में जन्मी नतासा स्टेनकोविक है। इन्होंने 2013 में रिलीज हुई सत्याग्रह फिल्म के डांस आइटम नंबर Aiyo Ji से डेब्यू किया। नतासा ने 2014 में बिग बॉस 8 में भी भाग लिया लेकिन 28 दिनों के अंदर ही वे बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं। एक बार फिर यह एक्ट्रेस 2015 में ‘डीजे बाबू’ ट्रैक से फिर से चर्चा में आई। बादशाह के इस फेमस ट्रैक ने हर ओर धूम मचा दी थी। इस ट्रैक के बाद नतासा स्टेनकोविक 2016 से 2019 तक फुकरे रिटर्न्स, डैडी और द बॉडी, जैसी कई फिल्मों में डांस करती हुईं दिखाईं दी। उन्होंने 2018 में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में भी एक कैमियो भूमिका निभाई।

2014 में किया डेट

नतासा ने रियलिटी टीवी स्टार एली गोनी को 2014 में सबसे पहले डेट किया। इन दोनों ने साथ में 2019 में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भाग किया जिसमें ये चौथे नंबर पर रहे। लेकिन इनका रिश्ता आगे नहीं चल पाया। 5 साल दोनों साथ रहे। 4 साल अलग रहे, 2 बार ब्रेकअप हुआ। बेहद कन्फ्यूजन था इनके रिश्ते में। आखिरकार 2019 में नतासा ने ही इंडस्ट्री को छोड़ दिया।


इस क्रिकेटर से की शादी

सर्बिया मॉडल और एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जब 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई की घोषणा की तो वे रातोंरात सुर्खियों में आ गई। 31 मई को नतासा और हार्दिक पांड्या ने कोविड के चलते एक प्राइवेट इवेंट के तहत शादी कर ली। शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अगस्त्य है। हालांकि 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर इस जोड़ी ने उदयपुर में ईसाई रीति-रिवाजों के साथ फिर से शादी की।

ये भी पढ़े: ‘फिल्म में रहना है तो करना पड़ेगा Compromise’; डर के मारे एक्ट्रेस ने मेकअप आर्टिस्ट को सुलाया साथ में!

First published on: May 01, 2024 11:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.