---विज्ञापन---

गुलाबी नाइटी में रिंकू को देख खुद पर काबू नहीं कर पाए रवि किशन, वीडियो देख आ जाएंगी शर्म

Ravi Kishan Song Saket Hota Raja: भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनकी गाने और फिल्में लोगों को बहुत पसंद आते हैं। भोजपुरी के अलावा रवि किशन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और हाल ही में वो अक्षय कुमार […]

Ravi Kishan Song Saket Hota Raja
pic credit: Google

Ravi Kishan Song Saket Hota Raja: भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनकी गाने और फिल्में लोगों को बहुत पसंद आते हैं। भोजपुरी के अलावा रवि किशन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और हाल ही में वो अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आए हैं। इस फिल्म रवि किशन (Ravi Kishan) ने खास रोल प्ले किया है। रवि किशन (Ravi Kishan) के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है।

यह भी देखें: Aishwarya Rai की इस हरकत पर भड़क उठे लोग, सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे ट्रोल

‘सकेत होता राजा’ (Ravi Kishan Song Saket Hota Raja)

भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और यही वजह से ही पुराने भोजपुरी गाने भी अक्सर यूट्यूब कर ट्रेंड करते दिखते हैं। सोशल मीडिया पर रवि किशन का गाना ‘सकेत होता राजा’ (Saket Hota Raja) में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग इस गाने को बार-बार देख भी रहे हैं। इस गाने के वीडियो में रवि किशन के साथ एक्ट्रेस रिंकू घोष (Rinku Ghosh) नजर आ रही हैं।

रिंकू-रवि की केमिस्ट्री (Ravi Kishan Song Saket Hota Raja)

रवि किशन (Ravi Kishan) और रिंकू घोष (Rinku Ghosh) की जबरदस्त केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आ रही हैं। गाने में दोनों जबरा रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं और उनका डांस तो हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। इस जोड़ी ने पहले भी कई गानों में धमाल मचाया है और ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। नाइटी में रिंकू को देख रवि खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और उन्हें अपनी बाहों में लेकर खूब प्यार कर रहे हैं।

तगड़ी फैन फॉलोइंग

भोजपुरी स्टार रवि किशन भले ही अब राजनीति में उतर आए हो। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं है। भोजपुरी सिनेमा में उनके गानों का क्रेज आज भी लोगों के सिर से उतरा नहीं है। यूपी से लेकर बिहार तक रवि किशन के धमाकेदार गानों की गूंज हर शादी-पार्टी में सुनने को मिलती है। बॉलीवुड में भी रवि किशन की खूब पॉपुलैरिटी है और वो फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी एक्टिव हैं।

First published on: Oct 12, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.