---विज्ञापन---

Aishwarya Rai की इस हरकत पर भड़क उठे लोग, सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे ट्रोल

Aishwarya Rai Bachchan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरती नजर आई थीं। हालांकि वो उस दौरान भी वो अपने बढ़ते वजन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। ऐश्वर्या इंडस्ट्री […]

Aishwarya Rai Bachchan Trolled
pic credit: Google

Aishwarya Rai Bachchan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरती नजर आई थीं। हालांकि वो उस दौरान भी वो अपने बढ़ते वजन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। ऐश्वर्या इंडस्ट्री की जानी एक्ट्रेस हैं और बच्चन परिवार की बहुरानी भी हैं और इस नाते लोग उनकी हर एक हरकत पर अपनी पैनी नजर लगाकर रखते हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार रितेश ने रीक्रिएट किया ‘करंट मारेले’ सॉन्ग, वीडियो ने मचाया गदर

ऐश्वर्या की पोस्ट (Aishwarya Rai Bachchan Trolled)

ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर और महानायक अभिताभ बच्चन की बर्थडे पर इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में उनकी बेटी आराध्या अपने दादाजी अमिताभ के सीने लगी दिखाई दे रही हैं। मगर इस फोटो पर सोशल मीडिया पर हंंगामा हो गया है और फोटो के सामने आने के बाद लोग यह दावा भी कर रहे हैं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और बहु ऐश्वर्या के अपने ससुरालवालों से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।

क्रॉप करके शेयर की फोटो (Aishwarya Rai Bachchan Trolled)

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने जो फोटो शेयर की है उसे उन्होंने क्रॉप करके पोस्ट किया है। इसी फोटो नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें नव्या, अगस्त्य, जया,आराध्या और अमिताभ सब लोग नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का फोटो से बाकि लोगों को क्रॉप करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और उन्होंने इसे लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स इसी फोटो को देखकर ये दावा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या के रिश्ते अपनी सास और ननद श्वेता से कुछ खास अच्छे नहीं है इसलिए उन्होंने उनके बच्चों और जया को क्रॉप कर दिया है।

यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी (Aishwarya Rai Bachchan Trolled)

ऐश्वर्या की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है और वो लोग उनकी इस हरकत को लेकर बुरी तरह से लताड़ रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘आपने दूसरे बच्चे नव्या और अगस्त्य को क्यों क्रॉप किया, जबकि ये फोटो इंटरनेट पर मौजूद है। ये बहुत गलत बात है।’ दूसरे यूजर ने लिखा – ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, मगर आप जया बच्चन के जन्मदिन पर कुछ भी पोस्ट नहीं करती हैं।’ एक अन्य यूजर ने गुस्से में लिखा- ‘अगर आपको आराध्या और बिग बी की फोटो ही पोस्ट करनी थी तो दूसरी फोटो क्यों यूज नहीं की।’

First published on: Oct 12, 2023 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.