---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: रानी के ‘बलम बेदर्दी’ ने की जोरा-जोरी, लचकी एक्ट्रेस की कमर

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी जगत के फेमस सिंगर सरवेश सिंह (Sarvesh Singh) का नया गाना ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो सांग में एक्ट्रेस रानी ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं। गाने को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इन दिनो भोजपुरी रोमांटिक वीडियो सॉन्ग की […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी जगत के फेमस सिंगर सरवेश सिंह (Sarvesh Singh) का नया गाना ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो सांग में एक्ट्रेस रानी ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं। गाने को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इन दिनो भोजपुरी रोमांटिक वीडियो सॉन्ग की जबरदस्त डिमांड है। वीडियो सॉन्ग ‘बलम बेदर्दी’ के पिक्चराइजेशन में एक्ट्रेस रानी अपने पति की रोमांटिक हरकतों को अपनी सहेलियों को बताती है। रानी कहती हैं कि उनके प्रियतम उनके साथ इतनी जोराजोरी करते हैं, जिस वजह से उनकी कमर में दर्द हो जाता है। इसलिए वो सहेलियों और ननद से पीठ और कमर में हल्दी लगाने के लिए कहती है।

 

और पढ़िए – अक्षरा सिंह का ‘मेकअप’ सॉन्ग रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

 

इस गाने को बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है। ‘बलम बेदर्दी’ गाने में आवाज सरवेश सिंह की है, जबकि इस गाने के बोल पवन राजा ने लिखे हैं। गाने का डायरेक्शन पवन पाल ने किया है। वहीं, संगीत राज गाजीपुरी ने तैयार ने दिया है। कुछ ही समय में इस गाने को अब तक 175,583 व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 03, 2022 05:22 PM