Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri: मनोज तिवारी का ‘हर घर तिरंगा’ गाना रिलीज, दिल को छू लेंगे बोल

- Advertisement -

Har Ghar Tiranga Song Out: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बहुत नाम कमाया हैं। उनके गाने आते ही पर्दे पर छा जाते हैं। वहीं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनके फैंस के लिए खुशखबरी आई है। दरअसल, मनोज तिवारी ‘मेरे देश की शान तिरंगा’ (Mere Desh Ki Shan Tiranga) एल्बम से नया गाना ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) रिलीज किया है।

 

और पढ़िए – देशभक्ति के रंग में डूबे पवन सिंह, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

देशभर में आज आजादी का 75वां अमृत महोत्सव धूम-धाम से मनाया जा रहे हैं और इस बीच मनोज तिवारी का गाना तहलका मचा रहा है। इस गाने फैंस खूब पसंद कर रहे है। गाने में देशभक्ति झलक रही हैं साथ ही शहीद जवानों की याद दिला रही हैं। इस गाने को (Team Films Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं।

और पढ़िए – अक्षरा सिंह पर लट्टू पवन सिंह को चढ़ा जोश, रोमांटिक मूड में खोया होश

‘हर घर तिरंगा’ गाने की शुरूआत में मनोज तिवारी कहते नजर आ रहे है कि, ‘मेरे देश की शान तिरंगा ये हर घर में लहराए, हर बालकनी में सोहे, हर छत पर ये फहराए, ये है तिरंगा मेरी शान।’ इस गाने के बोल लोगों के दिलों को छू रहे हैं जिसे बार-बार सुनने का मन कर रहा है। हर घर तिरंगा के लिरिक्स भी खुद मनोज तिवारी ने लिखे हैं और गाना भी उन्होंने खुद गाया है जो इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss