Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Pawan Singh Song: देशभक्ति के रंग में डूबे पवन सिंह, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

Pawan Singh Deshbhakti Song: आज पूरे भारतवर्ष में आजादी का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज जहां हिन्दी देशभक्ति गानों की धूम देखने को मिल रही है तो वहीं भोजपुरी सॉन्ग्स (Bhojpuri Songs) भी पीछे नहीं हैं। स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर सोशल मीडिया पर कई भोजपुरी गानें छाए […]

Pawan Singh Deshbhakti Song: आज पूरे भारतवर्ष में आजादी का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज जहां हिन्दी देशभक्ति गानों की धूम देखने को मिल रही है तो वहीं भोजपुरी सॉन्ग्स (Bhojpuri Songs) भी पीछे नहीं हैं। स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर सोशल मीडिया पर कई भोजपुरी गानें छाए हुए हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) हर मौके पर अपना सॉन्ग रिलीज करते हैं। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनका एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। पवन सिंह का सॉन्ग ‘भारत के शान कश्मीर हमार जान’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गाने में पवन सिंह का रौबिला अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

और पढ़िए – प्यार में गिरफ्तार हुईं रानी चटर्जी, शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

और पढ़िए –  नीलम गिरी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, देखें वीडियो

आपको बता दें कि पावर स्टार का यह गाना यूट्यूब पर वेव म्यूजिक नाम के चैनल ने साझा किया है। अब तक इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।इंटरनेट वर्ल्ड में यह गाना गर्दा उड़ा रहा है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 15, 2022 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.