---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी की चढ़ी जवानी, खेसारी बोले- ‘पागल बनाइबे का’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा ही अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हॉट लुक को देख हर बार लोग अपना होश खो बैठते हैं। काजल के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा देते हैं। साथ ही गाने में एक्ट्रेस अपने लटकों-झटकों से हर किसी को […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 9, 2022 13:57
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा ही अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हॉट लुक को देख हर बार लोग अपना होश खो बैठते हैं। काजल के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा देते हैं। साथ ही गाने में एक्ट्रेस अपने लटकों-झटकों से हर किसी को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस का एक और वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है।

यहाँ पढ़िए  गुलाबी लहंगे में आम्रपाली दुबे ने बरपाया कहर, फैंस बोले- जबरदस्त

इस वीडियो में काजल राघवानी के साथ एक्टर और सिंगर खेसारी लाल भी नजर आ रहे हैं। बता दें, ये वीडियो इन दोनों कलाकारों पर ही फिल्माया गया है। एक्टर्स के इस गाने का नाम ‘पागल बनाइबे’ (Pagal Banaibe) है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में काजल राघवानी ने हरे रंग के डिजाइनर लहंगे के साथ गुलाबी रंग का ब्लाउज पहना है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए   काजल राघवानी का छलका दर्द, बताई सब्र के पीछे की कहानी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इस वीडियो में काफी जबरदस्त डांस और रोमांस करते देखे जा रहे हैं। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Zee Music Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 1 मिलीयन से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी है। साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 08, 2022 03:03 PM