Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

In Pics: हॉल्टर नेक टॉप पहन मोनालिसा ने काटा बवाल, फैंस बोले-स्टनिंग एंड हॉट

Monalisa In Pics: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी जगत की एक फेमस अदाकारा हैं, जो हर दूसरे दिन अपने हॉट अवतार से फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फ्री टाइम में टेडिंग सॉन्ग और डायलॉग्स पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर साझा करती रहती […]

Monalisa
Monalisa In Pics

Monalisa In Pics: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी जगत की एक फेमस अदाकारा हैं, जो हर दूसरे दिन अपने हॉट अवतार से फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फ्री टाइम में टेडिंग सॉन्ग और डायलॉग्स पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

ये भी देखें 

 

नो मेकअप लुक में कराया फोटोशूट

दरअसल कुछ समय पहले मोनालिसा ने अपने इंस्टा हैंडल से 9 फोटोज की सीरीज शेयर की है। ताजा तस्वीरों में मोनालिसा को पिंक कलर का हॉल्टर नेक टॉप और डेनिम जींस पहने हुए देखा जा रहा है। एक्ट्रेस के टॉप का नेक बेहद डीप है, जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ दिखाई दे रही है। अपने इस हॉटी लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने नो मेकअप लुक रखा है और बालों को खुला छोड़ा है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में कभी बैठकर, तो कभी विंडो साइड खड़े होकर किलर पोज दे रही हैं।

ये भी देखें 

मोनालिसा के अंदाज पर चाहने वालों के छूटे पसीने

आगे बता दें कि भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा के इस अंदाज को देख चाहने वालों के पसीने छूट रहे हैं। यही वजह है कि कुछ ही घंटो में अदाकारा के पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा लोग उनके पोस्ट पर कमेंट की भी धड़ी लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सेक्सी पिंक’। तो दूसरे ने लिखा, ‘स्टनिंग एंड हॉट’। तीसरे ने लिखा, ‘सो मच सेक्सी’। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 19, 2022 07:17 PM