---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी ने किया कमरतोड़ डांस, फैंस की थमी सांसे

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशंस के साथ-साथ फैंस उनके डांस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस का हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने शानदार एक्सप्रेशंस से लोगों […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशंस के साथ-साथ फैंस उनके डांस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस का हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने शानदार एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल जीत रही हैं।

 

और पढ़िए – माही श्रीवास्तव ने ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल, देखें वीडियो

 

दरअसल, नीलम गिरी बॉलीवुड के अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के गाने ‘छम्मक छल्लो छैल छबीली’ (Chammak Challo Chel Chabeli) पर डांस कर रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नीलम गिरी ने इस गाने को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने में वो साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

और पढ़िए – इस हसीना के कारण निरहुआ ने अपने नाम संग लगाया हिंदुस्तानी, पूरी खबर

 

वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘वाह क्या स्माइल है’। ऐसे हजारों यूजर्स है जो लगातार कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 11, 2022 02:52 PM