Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri: माही श्रीवास्तव ने ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल, देखें वीडियो

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। उनका हर वीडियो आता है तो वो कमाल ही कर जाता है। फैंस उनके एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं। माही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया […]

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। उनका हर वीडियो आता है तो वो कमाल ही कर जाता है। फैंस उनके एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं। माही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा रहा हैं।

 

और पढ़िए – प्रियंका सिंह से परेशान हुए पवन सिंह, एक्टर ने खोले अपनी दूसरी बीवी के राज

 

शिल्पी राज के हिट गाने ‘पातर पियवा’ (Patar Piyawa) पर एक्ट्रेस गजब के ठुमके लगा रही हैं। माही ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो साड़ी में जोरदार ठुमके लगा रही हैं।माही के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आय हाय’। ऐसे हजारों लोग है जो कि उनके इस वीडियो पर प्यार लुटा रह हैं।

 

और पढ़िए – प्रदीप पांडे ने आम्रपाली का तोड़ा दिल, बोलीं- ‘राजा जी गाल काट लेहब’

 

बता दें कि जिस गाने पर माही श्रीवास्तव ने डांस मूव्स और कमाल के एक्सप्रेशंस दिखाए हैं. वो त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) पर फिल्माया गया था। त्रिशाकर मधु अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही छा जाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 02:52 PM