Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

रिलीज से पहले ही करोड़ो में बिकी सलमान खान की ‘टाइगर 3’, अमेजॉन प्राइम ने मेकर्स से मिलाया हाथ

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट टाइगर 3 के रूप में लेकर आने वाले हैं। इस मेगा बजट एक्शन ड्रामा फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्मस के तहत बनाया जा रहा है। वहीं खबरों की मानें तो फिल्म […]

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट टाइगर 3 के रूप में लेकर आने वाले हैं। इस मेगा बजट एक्शन ड्रामा फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्मस के तहत बनाया जा रहा है। वहीं खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी भी हो चुकी है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि कई विदेशी लोकेशन्स पर इस फिल्म को शूट किया गया है और फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा ने किया है। सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अलग लेवल की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। लेकिन इसी बीच अब टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर ये खबर आ रही है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स के अधिकार एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को मेकर्स ने कई करोड़ रुपये में बेच दिए हैं।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 के डिजीटल स्ट्रीमिंग के लिए निर्माताओं ने अमेजॉन प्राइम वीडियो से डील फाइनल की है। मेकर्स ने फिल्म को पूरे 200 करोड़ रुपये में अमेजॉन प्राइम वीडियो को बेचा है। हालांकि खास बात तो ये है कि अमेजॉन ने सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए 200 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है। यानि की ये डील हिंदी वर्जन के लिए ही की गई है। वहीं बताया गया है कि इस फिल्म को सुपरस्टार सलमान खान पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने की तैयारी में है। जिसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वो टाइगर 3 के अलावा, कभी ईद कभी दिवाली, नो एंट्री 2 और किक 2 में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में भी सलमान खान कैमियो रोल निभाते नजर आने वाले हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर थियेटर में दस्तक देगी।

First published on: May 01, 2022 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.