---विज्ञापन---

Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने डांस कर हिलाया स्टेज, लोग बोले- ‘मस्त’

Haryanvi dance video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशूहर डांसर हैं। सपना की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है बल्कि पूरे देश हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 14, 2022 16:33
Share :

Haryanvi dance video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशूहर डांसर हैं। सपना की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है बल्कि पूरे देश हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के डांस के लोग हुए दीवाने

सपना चौधरी (Sapna Dance Video) लाल सूट में स्टेजतोड़ डांस करती नजर आ रही हैं और उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘किडनैप हो जावेगी’ (kidnap ho jaavegi) है। सपना के इस गाने को Maina Audio ने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो कि इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

सपना चौधरी के डांस पर फैंस ने लुटाया प्यार

ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना के गाने पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया है। इससे पहले ही सपना के गानों को फैंस ने खूब पसंद किया जो कि आज हर पार्टी की शान हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि उन्हें देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और यही वजह है कि उनके गाने आते ही छा जाते है।

First published on: Sep 14, 2022 04:33 PM