---विज्ञापन---

B’day Wishes: सारा अली खान को बेस्ट फ्रेंड्स जाह्नवी-अनन्या ने किया बर्थडे विश, करीना कपूर ने भी लुटाया प्यार

B’day Wishes For Sara Ali Khan: बीटाउन की फेमस स्टार किड सारा अली खान आज यानि 12 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को उनके फैमिली एंड फ्रेंड्स की तरह से बर्थडे विशेज मिलनी भी शुरू हो चुकी हैं। वैसे तो बीटाउन में ये रिवाज कई सालों से […]

B’day Wishes For Sara Ali Khan: बीटाउन की फेमस स्टार किड सारा अली खान आज यानि 12 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को उनके फैमिली एंड फ्रेंड्स की तरह से बर्थडे विशेज मिलनी भी शुरू हो चुकी हैं। वैसे तो बीटाउन में ये रिवाज कई सालों से चला आ रहा है कि कुछ स्टार्स आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। मगर अब ऐसा ही एक उदाहरण सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की दोस्ती का है।

दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से एक स्टोरी शेयर कर बीएफएफ सारा को जन्मदिन की बधाई दी है। जाह्नवी ने सारा के साथ एक ट्रिप के दौरान की फोटो साझा की है। इस फोटो में दोनों को सर्दी के कपड़ों में खास बॉन्ड शेयर करते हुए देखा जा सकता है।

जाह्नवी के अलावा सारा को अनन्या पांडे ने भी इंस्टा स्टोरी साझा कर बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में सारा और अनन्या एक दूजे संग मस्ती करते नजर आ रही हैं।

अब बात करते हैं सबसे खास विशेज, जो सारा अली खान को उनके पिता की पत्नी करीना कपूर ने दी हैं। करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर की है। इस फोटो में सारा और सैफ एक साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर सारा अली खान के बचपन की है, जो बेहद क्यूट है। इस फोटो पर करीना ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग सारा’। बता दें कि सारा अली खान हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

 

First published on: Aug 12, 2022 04:04 PM