Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सोशल मीडिय पर छाया अंजलि राघव का नया गाना ‘चंडीगढ़’, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी की नई डांसर में से एक अंजलि राघव (Anjali Raghav) का नाम है, जो आजकल चर्चाओं में बनी हुई हैं। बेहद कम समय में अंजलि राघव ने डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के मुकाबले की पहचान बना ली है। देसी स्टार अपने डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों को मदहोश कर देती हैं। इन […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 16, 2022 15:38
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी की नई डांसर में से एक अंजलि राघव (Anjali Raghav) का नाम है, जो आजकल चर्चाओं में बनी हुई हैं। बेहद कम समय में अंजलि राघव ने डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के मुकाबले की पहचान बना ली है। देसी स्टार अपने डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों को मदहोश कर देती हैं। इन दिनों स्टार का एक गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। दो दिन पहले आए गाने “चंडीगढ़” को लोगों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

और पढ़िए –सपना ने अदाओं से काटा बवाल, कहा-‘मेरी केयर कौन करेगा’

 

हाल ही में आए इस गाने में अंजलि कभी ब्लैक सूट तो कभी गोल्डन सूट में डांस करती और इतराती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को Surender Romio और Vandana Jangir ने गाया है। जबकि गाने के बोल Rahul Puthi ने लिखे हैं और गाने Rk Crew ने संगीत से सजाया है। यही नहीं दो दिन पहले आए गाने “चंडीगढ़” को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इस पर अब तक 1,398,674 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना T-SERIES HARYANVI नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

First published on: Jul 09, 2022 03:43 PM