---विज्ञापन---

Video: सबा आजाद के इंडियन लुक से इंप्रेस हुईं सुजैन खान, दिया ऐसा रिएक्शन

Saba Azad Indian Look: सिनेमा की दुनिया के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर न्यूज में रहते हैं। कभी एक्टर को गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ लंच डेट पर, कभी घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं सबा कुछ समय पहले ऋतिक के घर […]

Saba Azad Indian Look: सिनेमा की दुनिया के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर न्यूज में रहते हैं। कभी एक्टर को गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ लंच डेट पर, कभी घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं सबा कुछ समय पहले ऋतिक के घर भी गई थीं, जहां उन्होंने फैमिली के साथ टाइम स्पेंट किया। अब हाल ही में सबा आजाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां उन्हें इंडियन लुक में देखा जा रहा है।

दरअसल हाल ही में सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विज्ञापन वीडियो शेयर किया है। इसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस पर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी दिलचस्प रिएक्शन दिया और कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘बहुत प्यारी लग रही हो सबो’। इसके साथ सुजैन ने दो इमोजी भी पोस्ट किए। सुजैन के इस कमेंट ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है, जिसके बाद से हर कोई इस बात का इंतजार करने लगा कि सबा इस पर क्या रिएक्शन देती हैं।

इसके कुछ देर बाद सुजैन खान के कमेंट को देख सबा ने भी उनके कमेंट का रिप्लाई किया और लिखा,’थैंक्यू मेरी सूज, आपकी हॉलिडे स्टोरीज मुझे बहुत पसंद आईं..ऐसे ही अपडेट करते रहिए’। बता दें कि ऋतिक और सबा ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुई हैं। हालांकि, दोनों को कई बार पार्टी और डिनर पर स्पॉट किया जाता है। इस वीडियो में सबा ने स्काई ब्लू का सलवार कमीज पहना है। साथ में कानों में झुमके और हाथों में खनखनाती चूड़ियां उन पर खूब जच रही हैं। इस लुक के साथ सबा का हेयर स्टाइल भी गजब दिख रहा है।

First published on: Jun 25, 2022 02:45 PM