Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

ZHZB BO Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने उड़ाया गर्दा, 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

ZHZB BO Collection Day 7: अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर फैंस में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, ये फिल्म शुक्रवार यानी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सारा और विक्की की इस फिल्म को दर्शकों का […]

ZHZB BO Collection Day 7
ZHZB BO Collection Day 7

ZHZB BO Collection Day 7: अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर फैंस में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, ये फिल्म शुक्रवार यानी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

सारा और विक्की की इस फिल्म को दर्शकों का बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ अब इस फिल्म का 7वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अपनी रिलीज के 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही फिल्म, छठे दिन किया इतना कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke ने 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अपनी रिलीज के 7वें दिन सातवें दिन यानी गुरुवार को 3.25 करोड़ की कमाई की है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब इस फिल्म की कुल कमाई 37.36 करोड़ रूपये हो गई है।

फिल्म की बीते छह दिनों की कमाई

वहीं, अगर इस फिल्म की बीते छह दिनों की कमाई की बात करें तो विक्की और सारा की इस फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन फिल्म ने 7.25 करोड़ और तीसरे दिन 9 करोड़, चौथे दिन 3.80 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 3.87 करोड़ और 6वें दिन 3.60 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में फिर से उछाल आने की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Let’s Get Married Teaser Release: धोनी ने अपनी पहली फिल्म का टीजर किया शेयर, लेट्स गेट मैरिड’ के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

फिल्म की स्टार कास्ट

वहीं, अगर इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान ने लीड रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इनके अलावा फिल्म में ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं।

First published on: Jun 09, 2023 10:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.