Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrs Chatterjee Vs Norway Review : दमदार स्टोरी पर भारी पड़ा फीका स्क्रीनप्ले, पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू

Mrs Chatterjee Vs Norway Review : बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी सालों बाद फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। कुछ ही टाइम पहले मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के ट्रेलर ने हर किसी को इमोशनल कर […]

Mrs Chatterjee Vs Norway Review
Mrs Chatterjee Vs Norway Review

Mrs Chatterjee Vs Norway Review : बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी सालों बाद फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। कुछ ही टाइम पहले मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के ट्रेलर ने हर किसी को इमोशनल कर दिया था और असल जिंदगी के उपर बनी इस फिल्म ने हर किसी का दिल छू लिया है।

इस बार निखिल आडवाणी और मधु भोजवानी एक ऐसी ही दिल को छूने वाली रियल कहानी लेकर आए हैं, जिसने नॉर्वे में रह रहे एक भारतीय कपल की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी है।

क्या है फिल्म की कहानी

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक सच्ची कहानी है। ये सागरिका भट्टाचार्य की जिंदगी की कहानी है जो उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी The Journey of a Mother में बताई थी। कहानी एक इंडियन कपल की है जो नॉर्वे शिफ्ट हो जाता है और वहां उनके बच्चों को चाइल्ट वेलफेयर वाले उठाकर ले जाते हैं। उन पर आरोप लगता है कि ये कपल बच्चों की परवरिश ठीक से नहीं कर रहा। वहीं से शुरू होती है एक मां की अपने बच्चों को वापस लाने की जंग। सत्य घटना पर आधारित इस केस में सागरिका का पक्ष क्या है। इन सबको डिटेल में जानने के लिए आपको सिनेमाघर में इस फिल्म को देखना होगा।

और पढ़िए –What Women Want: जब करीना कपूर ने रणबीर कपूर से कर दिया Love Life को लेकर सवाल, कुछ यूं आया उनका रिएक्शन

दमदार है रानी की एक्टिंग

रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में काफी शानदार एक्टिंग की है। फिल्म के टाइटल से ही पता चलता है कि फिल्म का पूरा भार रानी मुखर्जी के कंधे पर है। इमोशन के वैरिएशन को उन्होंने बखूबी पकड़ा है। बंगाली डायलॉग हो या उसका रहन-सहन रानी कहीं से भी अलग नहीं दिखती हैं। फिल्म के कुछ मिनट बाद ही आप रानी के प्रभाव को कम और मिसेज चैटर्जी की मौजूदगी को ज्यादा महसूस करेंगे। रानी के पति के किरदार में अनिर्बान भट्टाचार्य ने अच्छी एक्टिंग की है।

वहीं बात करे नीना गुप्ता की, भले ही उनका किरदार फिल्म में कम समय के लिए है लेकिन अपनी मौजूदगी उन्होंने फिल्म में दर्ज कराई है। वकील के रूप में जिम सरभ का अभिनय काबिले तारीफ है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 14, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.