---विज्ञापन---

OnePlus 5G Phone: तहलका मचाने आ रहा वनप्लस का 5जी स्मार्टफोन, मिलेगा 16GB तक रैम

OnePlus 5G Phone: वनप्लस अपने नोर्ड सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन को जोड़ने की तैयारी में है। कंपनी जिस स्मार्टफोन को पेश करने वाली है उसका नाम OnePlus Nord CE 3 है। इस स्मार्टफोन की बिते कुछ दिन से काफी चर्चा हो रही है। हाल में लीक के जरिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने […]

OnePlus Nord CE 3 5G Phone
OnePlus Nord CE 3 5G Phone

OnePlus 5G Phone: वनप्लस अपने नोर्ड सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन को जोड़ने की तैयारी में है। कंपनी जिस स्मार्टफोन को पेश करने वाली है उसका नाम OnePlus Nord CE 3 है। इस स्मार्टफोन की बिते कुछ दिन से काफी चर्चा हो रही है। हाल में लीक के जरिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। जिससे पता चलता है कि कंपनी इस फोन को धांसू फीचर्स के साथ पेश करेगी।

ऐसे होंगे OnePlus Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशन्स

एक रिपोर्ट्स के अनुसार वनप्लस अपने इस अपकमिंग फोन को इसी साल जुलाई महीने में लॉन्च कर सकता है। इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में

OnePlus Nord CE 3: कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। हैंडसेट में कंपनी की ओर से 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः वनप्लस के इन दो फोन पर बंपर ऑफर, अमेजन से जल्द खरीदें

वनप्लस नोर्ड 3 की भी होगी एंट्री (Upcoming OnePlus 5G Phone)

खबर ऐसी भी है कि कंपनी OnePlus Nord CE 3 के अलावा मार्केट में OnePlus Nord 3 को भी पेश करने की तैयारी में है। वनप्लस इस स्मार्टफोन को भी धांसू फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। लीक के जरिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G Phone की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, धांसू फीचर्स से होगा लैस

लीक के अनुसार इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह 16 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः आईटेल की टैबलेट सेगमेंट में एंट्री, धांसू फीचर्स के साथ iTel Pad One को किया पेश

फोटोग्राफी के लिए वनप्लस के इस अपकमिंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकत है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। कंपनी इस फोन को 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ पेश कर सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

First published on: Mar 03, 2023 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.