Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी का चेहरा रिवील, देखें वीडियो

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा साल 2022 में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने मिलकर नन्ही परी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। वहीं मालती के आगमन के बाद से ही फैंस उनका चेहरा देखने के लिए […]

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी का चेहरा रिवील, देखें वीडियो
Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी का चेहरा रिवील, देखें वीडियो

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा साल 2022 में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने मिलकर नन्ही परी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। वहीं मालती के आगमन के बाद से ही फैंस उनका चेहरा देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। बताते चलें कि लंबे समय का ये इंतजार अब खत्म हो गया है। प्रियंका ने बकायदा पोस्ट कर अपनी बेटी का चेहरा दिखा दिया है।

Priyanka Chopra Daughter

दरअसल, ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते दिन एक इवेंट का हिस्सा बनीं, जहां उनके पति निक जोनस सहित जोनस ब्रदर्स ने अपने हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार का अनावरण किया। इसी से जुड़ी क्लिप को देसी गर्ल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट (Priyanka Chopra Post) किया है। वीडियो में प्रियंका, मालती को गोद में लेकर पहली लाइन में बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान मालती का चेहरा भी दिख रहा है। क्रीम कलर के आउटफिट और मैचिंग हेयरबैंड में मालती बेहद क्यूट लगी हैं।

ये भी पढ़ें:Pathaan Box Office Collection Day-4: ‘पठान’ के आगे पस्त केजीएफ 2-बाहुबली, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

Priyanka Chopra ने लिखा प्यारा कैप्शन 

प्रियंका चोपड़ा ने खुद से बेटी (Priyanka Chopra Daughter) के चेहरे को रिवील कर दिया है और हर कोई मालती की क्यूटनेस पर फिदा हो गया है। फैंस, एक्ट्रेस के जरिए साझा किए गए वीडियो को लाइक करते हुए ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। इस क्लिप को पोस्ट करते हुए पीसी ने कैप्शन में लिखा है,’तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान! @jonasbrothers को बधाई।’ प्रियंका के पोस्ट में एक तस्वीर भी है, जिसमें मंच पर तीन जोनस ब्रदर्स अपने वॉक ऑफ फेम सर्टिफिकेट के साथ खड़े दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Stardust Event: भूमि पेडनेकर-वाणी कपूर ने बोल्ड लुक से मचाया तहलका, बताएं कौन बेस्ट?

Nick Jonas ने पत्नी-बेटी पर लुटाया प्यार 

वीडियो में निक जोनस को कहते सुना जा रहा है,’मेरी खूबसूरत पत्नी के लिए, आप पागलों में शांति हैं, तूफान में चट्टान हैं और मैं आपसे शादी करके बेहद खुश हूं। यह सबसे बड़ा उपहार है। और मुझे तुम्हारे साथ पैरेंट्स बनना अच्छा लगा है।’ इसके बाद निक ने बेटी मालती की ओर वेव करते हुए कहा,’मालती मैरी, नमस्ते, मैं 15 साल में यहां वापस आने और अपने दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा करने का इंतजार नहीं कर सकता।’ ये सुन प्रियंका चोपड़ा और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 31, 2023 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.