Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Moving In With Malaika: भारती ने मलाइका पर हुए ट्रोल का दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- तुम क्या इनके…

Bharti Singh on Trolls: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में मलाइका अपना नया अंदाज लेकर सबके सामने आई हैं। ये शो लोगों को पसंद तो आ रहा है लेकिन वहीं इसके चलते मलाइका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। […]

भारती ने मलाइका पर हुए ट्रोल का दिया मुह तोड़ जवाब, कहा- तुम क्या इनके..
मलाइका के नए शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में भारती सिंह ने मलाइका पर हो रहे ट्रोलस का मुह तोड़ जवाब दिया है। शो के अगला प्रोमो रिलीज हो चुका है।

Bharti Singh on Trolls: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में मलाइका अपना नया अंदाज लेकर सबके सामने आई हैं। ये शो लोगों को पसंद तो आ रहा है लेकिन वहीं इसके चलते मलाइका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी बीच मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) मलाइका का साथ देते हुए तमाम ट्रोल्स पर भड़कती नजर आई हैं। शो का अगला प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें भारती सिंह ने एक्ट्रेस पर बेकार के ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

प्रोमो में किया ट्रोल्स को रोस्ट

मलाइका का शो 5 दिसंबर को शुरू था तभी से यह चर्चा में है। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ सोमवार से गुरुवार तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रात 8 बजे आता है। बता दें कि शो के अलगे एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें भारती नजर आने वाली हैं। प्रोमो की शुरुआत में भारती कहती हैं कि ‘एक ऐसा सेशन होना चाहिए। जिसने ट्रोल किया वो सामने बैठा होना चाहिए, ताकि उनकी सामने बजा सके हम।’ इसके बाद मलाइका भारती के सामने एक-एक करके ट्रोल्स पढ़ना शुरू करती हैं जिनपर भारती भड़क जाती हैं।

‘तुम क्या इनके बाप लगते हो’-भारती

मलाइका ट्रोल पढ़ती हैं जिसमे लिखा होता है कि ‘आपने अपनी उम्र में क्या कपड़े पहने हुए हैं?’ इसपर भारती जवाब देते हुए बोलती हैं ‘तुम क्या इनके बाप लगते हो? अरे वो जो मर्जी पहनें। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगों पर बात, कभी मोटे लोगों पर बात। तुम लोग वेल्ले हो,कोई काम नहीं करते क्या?’। भारती के इस जवाब ने तो जैसे ट्रोल करने वालों की बोलती ही बंद कर दी है।

ट्रोल करते हुए मलाइका को बताया ‘आंटी’

इसके बाद अगले कमेन्ट में यूजर ने मलाइका को ‘आंटी’ कहकर ट्रोल किया और तो और एक दूसरे कमेन्ट में यह भी कहा गया है कि वह फोटोशॉप इस्तेमाल करती हैं, ये सब फेक है इसपर जवाब देते हुए भारती ने कहा, ‘आपको कैसे पता की ये फोटोशॉप है, अगर आपको इतनी ही समझ है सोशल मीडिया की, कैमरे की तो वो काम पर ध्यान दो ना ये क्या कर रहे हो’। भारती को उनके इसी अंदाज के लिए काफी पसंद भी किया जाता है।

फैंस ने किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो पर रियेक्ट कर लोगों ने सेलेब्स को सपोर्ट भी किया है। जहां एक यूजर ने बड़े से नोट में लिखा है कि ‘बहुत अच्छा जवाब दिया अपने भारती जी…पता नहीं लोगों को क्या दिक्कत हो जाती है…सब चिढ़ते है कि वो इस उम्र में भी इतनी यंग कैसे दिख रही हैं…क्यों ना रहें जैसे वो चाहतीं हैं’। वहीं दूसरे यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा है कि ‘हां फर्जी होते हैं काम नहीं होता इसलिए नेगेटिविटी फैलाते हैं’।

First published on: Dec 16, 2022 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.