---विज्ञापन---

Raveena Tandon-Manav Vij Funny Video: मानव विज संग मस्ती करती नजर आईं रवीना टंडन, वीडियो वायरल

Raveena Tandon-Manav Vij Funny Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रविना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 90 के दशक से लेकर अब तक अपनी दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। दर्शक उनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन सब के बीच रविना टंडन का […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 12, 2022 16:14
Share :
Raveena Tandon-Manav Vij Funny Video

Raveena Tandon-Manav Vij Funny Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रविना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 90 के दशक से लेकर अब तक अपनी दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। दर्शक उनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन सब के बीच रविना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह टूटी-फूटी इंग्लिश बोलती नजर आ रही हैं।

रवीना ने शेयर किया मजेदार वीडियो

दरअसल, रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘तनाव’ वेब सीरीज एक्टर मानव विज (Manav Vij) के साथ वीडियो शेयर किया है। जिसमें ‘केजीएफ 2’ (KGF-2) एक्ट्रेस टूटी-फूटी इंग्लिश बोलती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा र रवीना टंडन के इस मजेदार वीडियो में रवीना फनी अंदाज में मानव से इंग्लिश में बात करने को कहती हैं।

और पढ़िएAlia Bhatt Pics: आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, दीपिका पादुकोण ने किया ये कमेंट

हर तरफ छाया रवीना का ये वीडियो

जिसके बाद मानव इंग्लिश में रवीना से एक सवाल पूछते हैं कि आप कहां रहती हैं। इस पर रवीना अपनी टूटी-फूटी इंग्लिश में गलत जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं ठीक हूं। अब ये वीडियो हर तरफ छा गया है। जो भी एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख रहा है वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

और पढ़िएSara Ali Khan: सारा अली खान ने ट्रैफिक से बचने के लिए पकड़ी लोकल ट्रेन, फिर खचाखच भीड़ के बीच हुआ ऐसा

रवीना की अपकमिंग फिल्में

काम की बात करें तो, रवीना टंडन अगले साल डायरेक्टर बिनोय गांधी की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में अहम रोल अदा करती दिखेंगी। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ रवीना फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ 2 ‘(KGF-2) से धमाकेदार कमबैक की थीं। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और ये बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 11, 2022 10:52 AM