---विज्ञापन---

Dipika Kakar Video: ननद की रिसेप्शन पार्टी में चढ़ा दीपिका कक्कड़ का पारा, जमकर लगाई पैप्स की क्लास

Dipika Kakar Viral Video: टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। ग्रैंड वेडिंग के बाद घरवालों ने सबा इब्राहिम की शानदार रिसेप्शन पार्टी थ्रो की थी। इस पार्टी में शोएब की बहन सबा पर्पल और गोल्डन रंग के आउटफिट में बला […]

Dipika Kakar Video: ननद की रिसेप्शन पार्टी में चढ़ा दीपिका कक्कड़ का पारा, जमकर लगाई पैप्स की क्लास
Dipika Kakar Video: ननद की रिसेप्शन पार्टी में चढ़ा दीपिका कक्कड़ का पारा, जमकर लगाई पैप्स की क्लास

Dipika Kakar Viral Video: टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। ग्रैंड वेडिंग के बाद घरवालों ने सबा इब्राहिम की शानदार रिसेप्शन पार्टी थ्रो की थी। इस पार्टी में शोएब की बहन सबा पर्पल और गोल्डन रंग के आउटफिट में बला की खूबसूरत लगीं। वहीं अब सबा की रिसेप्शन पार्टी से कई सारे वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, इन्हीं में से एक वीडियो में सबा की बहन और शोएब इब्राहिम की वाइफ दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) मीडिया पर भड़कती हुई उनकी क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

पैप्स पर भड़कीं Dipika Kakar

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी के लिए काफी जतन किए थे। साथ ही वो महीनों से इस वेडिंग की तैयारियों में जुटी हुई थीं। इसी को लेकर एक्ट्रेस पार्टी में भी हर एक चीज पर अपनी नजरें गड़ाए हुई थीं। हालांकि इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ की दीपिका कक्कड़ भड़क उठीं और पैपराजी की क्लास लगाती देखी गईं।

कवरेज में मची अफरा-तफरी

वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही न्यूली वेड्स जोड़ा वेन्यू पर पहुंचा वैसे ही अफरा-तफरी मच गई। हर कोई सबा और उनके पति को कैमरे में कैप्चर करने के लिए एक्साइटेड हो उठा। मीडिया की इसी अफरा-तफरी को देख दीपिका कक्कड़ अपना पेसेंस लूज कर बैठीं और भड़कती नजर आईं। वायरल वीडियो (Dipika Kakar Viral Video) में एक्ट्रेस को पैपराजी पर भड़कते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November: ‘अनुपमा’ मांगेगी अधिक से माफी, शर्मिंदा होंगे बा-वनराज

शोएब इब्राहिम ने संभाली बात

दीपिका कक्कड़ ने पैप्स से कहा कि रिसेप्शन पार्टी को कवर कर रहे लोगों को बाहर ही रुकना होगा। हालांकि, शोएब इब्राहिम ने सिचुएशन को संभालते हुए कहा कि आप सबको आराम से कवरेज करनी चाहिए ताकि इससे किसी और को कोई प्रॉब्लम ना हो। दीपिका कक्कड़ का ये गुस्से वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.