Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या दीपिका ने हटा दिया रणबीर कपूर के नाम का टैटू ?

मुंबई ( 13 मई ) दीपिका पादुकोण की गर्दन पर बना (RK) टैटू अब नजर नहीं आ रहा। पिछले दिनों दीपिका ने बांग्लादेश के लक्स का ऐड शूट किया था। डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी में वो बहुत खूबसूरत लग रही थी । इस एड की तस्वीरों में उनका आर के टैटू नहीं दिखा। रणबीर से ब्रेकअप […]

मुंबई ( 13 मई ) दीपिका पादुकोण की गर्दन पर बना (RK) टैटू अब नजर नहीं आ रहा। पिछले दिनों दीपिका ने बांग्लादेश के लक्स का ऐड शूट किया था। डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी में वो बहुत खूबसूरत लग रही थी । इस एड की तस्वीरों में उनका आर के टैटू नहीं दिखा। रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी दीपिका पादुकोण ने अपना टैटू नहीं हटवाया था। 2008 में रणबीर कपूर से पूछकर दीपिका ने टैटू बनवाया था लेकिन एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। रणबीर से ब्रेकअप के बाद उनके RK टैटू पर कई बार सवाल उठे लेकिन दीपिका ने जमाने से बेपरवाह होकर अपने टैटू को बरकरार रखने का फैसला किया। https://www.instagram.com/p/BT4duCuFvdD/?taken-by=sabyasachiofficial दीपिका लक्स के नए एड में इंडियन लुक में काफी खूबसबरत नजर आ रही हैं।दीपिका के नए लक्स साबुन के ऐड से उनकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैंजिसमें उनका टैटू नहीं दिख रहा।  इस ऐड में दीपिका का टैटू मेकअप से छुपाया गया या फिर उन्होंने RK टैटू को हमेशा के लिए हटा दिया ।

First published on: May 13, 2017 05:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.